Breaking News

आखिर क्यों अयोध्या पहुंच कर बेहद निराश हुए अरुण गोविल? रामायण के 'राम' ने कहा- ये नहीं सोचा था

रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल 22 जनवरी को हुए अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए. उनके फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया, हालांकि अरुण को वहां से मायूस होकर लौटना पड़ा. भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह से कुछ दिन पहले से ही अरुण गोविल, रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी के साथ वहां पहुंचे हुए थे, लेकिन वे रामलला के दर्शन नहीं कर पाए.

मायूस हुए अरुण गोविल

राम मंदिर पर सवाल किए जाने पर अरुण गोविल ने कहा कि ‘सपना तो पूरा हो गया लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए, मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय'. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे फिर से अयोध्या आएंगे और सुकून से श्रीराम के दर्शन करेंगे.

सुनील लहरी ने शेयर किया वीडियो

इसके पहले लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने प्राण प्रतिष्ठा से पहले कहा था कि उन्हें अयोध्या पहुंच दो दिन हो गए लेकिन रहने का ठिकाना नहीं मिला, ऐसे में उन्हें संशय है कि वह कैसे समारोह में शामिल होंगे. हालांकि सुनील प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए और वीडियो भी पोस्ट किया.

ये सितारे हुए शामिल

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा, कंगना रनौत, शंकर महादेवन, सोनू निगम, अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित समेत ढेरों सेलेब्स कार्यक्रम का हिस्सा बने और श्रीराम के दर्शन किए. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/lqmZyRF

No comments