Breaking News

Raja Saab बनकर आए प्रभास, लुंगी लहराते हुए फुल साउथ की फील दे रहा है रिबेल स्टार का फर्स्ट लुक

साउथ के स्टार प्रभास ने मकर संक्रांति पर अपने फैन्स के लिए सुबह-सुबह ही गुड मॉर्निंग करवा दी. प्रभास ने 15 जनवरी को सुबह 7 बजकर 9 मिनट पर अपनी आने वाली फिल्म 'राजा साब' का फर्स्ट लुक रिलीज किया. प्रभास की इस फिल्म के लुक से ही फुल साउथ वाला फील आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि वो किसी जमीन से जुड़ी कहानी का रुख कर रहे हैं जिसके लिए साउथ का सिनेमा जाना जाता है. फिलहाल लुक की बात करें तो जैसा कि हमने बताया फुल साउथ वाली फील इसलिए क्योंकि प्रभास इस पोस्टर में लुंगी लहराते दिख रहे हैं.

आप देखेंगे कि प्रभास के बैग्राउंड में गली और खूब आतिशबाजी दिख रही है और वो आगे बढ़ते हुए आ रहे हैं और इस दौरान अपनी लुंगी को बांधने की कोशिश कर रहे हैं जिस वजह से वो हवा में लहराती दिख रही है. प्रभास के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो गली के बादशाह टाइप का कोई रोल कर रहे हैं...तभी तो उनका तेवर वही है और टाइटल है राजा साब.

इधर प्रभास की पोस्ट आई और उधर सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ गई. फैन्स सुबह सवेरे प्रभास अन्ना की पोस्ट पर कमेंट करने निकल पड़े. प्रभास फैन्स उन्हें काफी समय बाद इस तरह के अंदाज में देखकर काफी खुश दिखे.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/7fIFi05

No comments