Breaking News

आमिर खान के बेटी की शादी की रस्में शुरू, फूलों और रोशनी से सजा घर, कई वीडियो वायरल

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान 3 जनवरी को शादी करने वाली हैं. डी-डे से पहले माता-पिता के घर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. आमिर और रीना के मुंबई स्थित घरों के कई सीन ऑनलाइन सामने आए हैं क्योंकि उन्होंने घर को फुल रोशनी से सजाया है. एक वीडियो में आमिर के घर की दो मंजिलें फेयरी लाइट्स से खूबसूरती से सजी हुई नजर आ रही हैं. उनकी पहली पत्नी रीना का घर भी फूलों और रोशनी से सजाया गया था क्योंकि परिवार अब शादी से पहले वाली रस्मों की शुरुआत कर चुका है. 

इरा खान की शादी की तैयारियां शुरू!

इरा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर करती रही हैं. इससे पहले उन्होंने एक महाराष्ट्रियन केलवन समारोह आयोजित किया. इसमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आमिर की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान समेत सभी मेहमान डिनर करते नजर आ रहे थे. हालांकि आमिर नजर नहीं आए.

एक वीडियो में कैमरे के पीछे मौजूद इरा को यह कहते हुए सुना गया, "हे भगवान, एक महाराष्ट्रियन से शादी करो और केलवन ले आओ. यह कितना मजेदार है?" उनकी करीबी दोस्त, एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने भी रात के खाने से दूल्हा और दुल्हन के साथ की तस्वीरें शेयर की थीं. इरा और नुपुर ने 2023 का आखिरी दिन एक साथ मनाया. इरा ने उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी और कोई भी कैप्शन नहीं दिया था.

इरा खान और नुपुर शिखारे का रिश्ता

इरा और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे ने पिछले साल की शुरुआत में सगाई की थी. नूपुर ने सितंबर में इरा को प्रपोज किया था जब वह एक गेम इवेंट में घुटनों के बल बैठ गए थे और अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रपोजल का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "पॉप आई: उसने हां कहा (दिल और लाल दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा). इरा: हेहे (मुस्कुराते हुए चेहरा, मुंह पर हाथ रखे हुए इमोजी) मैंने हां कहा."

रिसेप्शन की डिटेल 

3 जनवरी को अपनी इंटिमेट शादी के बाद यह कपल मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाला है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NTMxtjC

No comments