Breaking News

Bigg Boss 17: ऐसी कौनसी बात पर हुआ झगड़ा कि मुन्नवर फारुकी ने अनुराग डोभाल की दी धमकी 'तुझे तो मैं दूर से खा जाउंगा'

बिग बॉस के रीसेंट वीकएंड के वार में सलमान खान ने आयशा खान की क्लास लगाई और बिग बॉस 17 में आने के उनके मकसद पर सवाल उठाए. इसके बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बेहोश हो गईं और लो ब्लड प्रेशर के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अब वह घर में वापस आ गई हैं और मुनव्वर फारुकी को इग्नोर कर रही हैं. इस बीच अनुराग डोभाल ने उन्हें स्टैंड-अप कॉमेडियन के खिलाफ भड़काने की कोशिश की जिसकी वजह उनके और मुनव्वर के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई.

बिग बॉस 17 का एक प्रोमो है जिसमें कंटेस्टेंट इलाज के लिए बाहर जाने के बाद घर में वापस आने पर आयशा खान का स्वागत करते दिखाया गया. आयशा ने घर में सभी को गले लगाया हालांकि उन्होंने मुनव्वर फारुकी को नजरअंदाज कर दिया. बाद में जब वह मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालविया और अनुराग डोभाल के साथ बैठी थीं तो अनुराग ने उन्हें मुनव्वर के खिलाफ भड़काने की कोशिश की.

अनुराग ने कहा, "यह सब होने के बाद मैंने उसे मुस्कुराते हुए देखा" जिस पर हैरान आयशा ने जवाब दिया, "मेरे घर से बाहर जाने के बाद?" अनुराग ने हां कहा. हालांकि अंकिता लोखंडे मुनव्वर के सपोर्ट में आईं और आयशा को समझाया कि वह कुछ और बात कर रहे थे और वह एक दर्द भरी मुस्कान थी. उन्होंने आयशा से आगे कहा कि वह अनुराग पर भरोसा ना करें क्योंकि वह वैसे भी मुनव्वर के खिलाफ हैं.

हालांकि अंकिता ने मुनव्वर से वहां अपनी बात साफ करने के लिए भी कहा और फिर उन्हें बताया कि अनुराग ने क्या कहा जिससे वह नाराज हो गए. स्टैंड-अप कॉमेडियन को अनुराग से यह कहते हुए सुना गया, "आखिर आप कौन हैं?" अनुराग ने जवाब दिया, "क्या आप घर में किसी के दोस्त हैं?" इसके बाद मुनव्वर ने कहा, "आप खुद ही तलाश कर लीजिए." बहस और बढ़ गई और दोनों के बीच तीखा झगड़ा शुरू हो गया. अनुराग ने उसे अपने पास आने के लिए चैलेंज दिया और मुनव्वर ने कहा, "तुझे तो मैं दूर से खा जाऊं."



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/wY42ecW

No comments