Breaking News

ओटीटी पर एनिमल देख निराश होंगे फैंस, अपने किए वादे से मुकर गए मेकर्स

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. एनिमल 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ऐसे में ओटीटी दर्शक एनिमल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इन दर्शकों के लिए एक बुरी खबर समाने आई है. फिल्म एनिमल को सेंसर बोर्ड ने कई कट लगातार एक सर्टीफिकेट दिया था. यह फिल्म करीब 4 घंटे की थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कट लगाकर इसको 3 घंटे, 23 मिनट और 29 सकेंड का कर दिया.

इसके बाद ऐसी खबरे आईं कि एनिमल के डायरेक्टर संदीर रेड्डी वांगा इसको ओटीटी पर बिना सेंसर्ड रिलीज करेंगे. लेकिन अब साफ हो गया है कि एनिमल नेटफ्लिक्स पर थिएटर वाली रिलीज होगी. यानी रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ओटीटी पर 3 घंटे, 23 मिनट और 29 सकेंड वाली ही रिलीज होगी. अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार फिल्म के करीबी सूत्रों ने बताया है कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली एनिमल में कोई अतिरिक्त सीन नहीं जोड़ा गया है. फिल्म की अवधि थिएटर रिलीज के बराबर 3 घंटे, 23 मिनट और 29 सेकंड की ही होगी. 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को सिनेमाघरों में  40 दिन से ज्यादा रिलीज रही. इस दौरान एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बात करें एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ने इंडिया में कुल 550.85 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं एनिमल के दुनियाभर 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/nu5zpVM

No comments