Breaking News

नागिन के बाद टीवी पर आएगी बाघिन, इस एक्ट्रेस को नए प्रोमो में देख लोग बोले- नागिन तो नहीं लेकिन...

New TV Show Baghin: एकता कपूर का नागिन शो भारत में काफी पॉपुलर हैं. वहीं अब तक इसके कई सीजन भी आ चुके हैं, जो हर वक्त चर्चा का विषय रहते हैं. लेकिन अब नागिन के बाद बाघिन सीरियल आ गया है, जिसका प्रोमो देख फैंस हैरान रह गए हैं. दरअसल, टीवी सीरियल्स की दुनिया में सबके होश उड़ाने आ रही है 'बाघिन'. 'बाघिन' भी इतनी खूबसूरत कि आप देखते रह जाएं. शो का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. टीजर देखकर समझ आता है कि ये शो रोमांचक घटनाओं से भरा होगा. शो में 'अनुपमा' फेम अनेरी वजानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

'बाघिन' का टीजर

'बाघिन' के टीजर से पता चलता है कि अनेरी वजानी के अलावा 'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और अंश बागरी भी शो में लीड रोल में हैं. कहानी एक ऐसी लड़की की है जो बाघिन बन जाती है. यानी बाघिन और लड़की, दो जिंदगी उसके भीतर है. इसमें शिकारी व बाघिन को दिखाकर कहानी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई लगती है. टीजर में सुनाई देता है, ‘कहते हैं आप बाघिन को भूल सकते हो  पर एक बार उसने आपको देख लिया तो वो आपको कभी नहीं भूलती...पुकारोगे तो आ जाएगी...ललकारोगे तो खा जाएगी...बाघिन...'

देखें शो का टीजर:

खूबसूरत अनेरी वजानी

टीजर में अनेरी वजानी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक सीन में वे तालाब से बाघिन के निकलने जैसा अभिनय कर रही हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में अनेरी वजानी गौरी की भूमिका में दिखेंगी। जो बाघिन के रूप में बदल सकती है.

कब आएगा शो

टीजर में बताया गया है कि ये शो स्टार भारत पर 5 फरवरी से रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. अनेरी वजानी और जीशान खान के फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शूटिंग में आया था तेंदुआ

कुछ समय पहले इस शो की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही थी और वहां एक तेंदुआ आ गया था. हालांकि उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया था पर सेट पर मौजूद स्टार कास्ट काफी डर गई थी. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NedJpXT

No comments