Breaking News

अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना ऑफिस, पांच साल में अकेले एक ऑफिस से कमा डालेंगे इतने करोड़, जान लगेगा झटका

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को अब घर बैठे सालाना 2 करोड़ से ज्यादा रुपए मिलेगा. दरअसल, उन्होंने अपना मुंबई के ओशिवारा वाला कमर्शियल स्पेस किराए पर दे दिया है. करीब 10 हजार स्क्वायर फुट की चार यूनिट्स को वार्नर म्यूजिक इंडिया लिमिटेड को 5 साल के लिए किराए पर दिया है. इसके लिए उन्होंने किराए के अलावा 1.03 करोड़ रुपए सिक्योरिटी के तौर पर भी लिए हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अगस्त 2023 में इस प्रॉपर्टी को 7.18 करोड़ रुपए में खरीदा था.

अमिताभ बच्चन कितना लेंगे किराया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और वार्नर म्यूजिक इंडिया लिमिटेड के बीच पांच साल की डील हुई है. इसमें म्यूजिक कंपनी को तीन साल तक सालाना 2.07 करोड़ रुपए किराया देना होगा. चौथे साल किराया बढ़कर 2.38 करोड़ रुपए हो जाएगा. मतलब 5 साल में बिग बी करीब 13 करोड़ की कमाई करेंगे. बता दें कि अब बिग बी ने ये प्रॉपर्टी खरीदी थी तो उन्होंने 30 नवंबर, 2023 को 2.88 लाख रुपए की स्टैम्प ड्यूटी चुकाई थी.

कहां है अमिताभ बच्चन का ऑफिस

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी का ये ऑफिस लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर है. इसी बिल्डिंग में साजिद नाडियाडवाला, काजोल, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और मनोज बाजपेयी का ऑफिस भी है. दस्तावेजों के अनुसार, पैसे की लेनदेन मार्च 2024 से है.

अमिताभ बच्चन के पास कितनी प्रॉपर्टी 

लाइफस्टाइल एशिया रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन के पास 3,190 करोड़ की प्रॉपर्टी है. इनमें करोड़ों की कीमत के कई आलीशान बंगले शामिल हैं. उनके जलसा मकान की कीमत ही करीब 112 करोड़ रुपए है. इसके अलावा जनक और वत्स जैसे बंगले भी उनके पास हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक बंगला 'प्रतीक्षा' अपनी बेटी श्वेता के नाम किया है. इन सबके अलावा बिग बी के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, रोल्स रॉयस फैंटम, लेक्सस एलएक्स570, रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, और ऑडी ए8एल जैसी कई लग्जीरियस कारें भी हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/CcOYMDd

No comments