Breaking News

कुछ ऐसी होगी बाघिन सीरियल की कहानी, ट्रेलर में विलेन की एंट्री देख लोगों का आया रिएक्शन, बोले- नागिन कम थी जो अब...

Baghin Serial Latest Promo: एकता कपूर के नागिन सीरियल को आज तक कोई नहीं भूला है, जिसकी कहानी बदले की हर बार देखने को मिलती है. वहीं अब नागिन को टक्कर देने बाघिन की एंट्री हो गई है, जिसकी हाल ही में पहली झलक सामने आई थी. वहीं अब दूसरी झलक में विलेन की एंट्री के साथ सीरियल की कहानी कैसी होगी. इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि नागिन कम थी क्या जो अब बाघिन भी आ गई है. 

बाघिन सीरियल के नए प्रोमो में अनुपमा फेम अनेरी वजानी के साथ, अंश बागरी और कृप कपूर सुरी विलेन के रुप में नजर आ रहे हैं. कहानी कुछ ऐसी है कि बाघिन अपने बदले के लिए सामने आई है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने फायर इमोजी शेयर किया है और ग्राफिक से लोगों का ध्यान खींचा है. 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया, जब लगाएगी वो अपनी दहाड़, शिकारी बन जाएगा उसका ही शिकार, लेने अपना बदला, मरकर भी लौटेगी बाघिन, देखिए नया शो, पांच फरवरी से राज 9 बजे. स्टार भारत पर. गौरतलब है कि इससे पहले बाघिन' का टीजर शेयर किया गया था, जिसमें अनेरी वजानी के अलावा 'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और अंश बागरी भी शो में लीड रोल में नजर आए थे. कहानी की बात करें तो एक लड़की, जो बाघिन बन जाती है. टीजर में सुनाई देता है, ‘कहते हैं आप बाघिन को भूल सकते हो  पर एक बार उसने आपको देख लिया तो वो आपको कभी नहीं भूलती...पुकारोगे तो आ जाएगी...ललकारोगे तो खा जाएगी...बाघिन...'
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ymCuR5N

No comments