Breaking News

शाहरुख खान बोले- मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं, देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

शाहरुख खान बीते 23 मई को दिल्ली में एक इवेंट में हिस्सा लेने आए थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपने घर को लेकर तमाम बातें कहीं। एक्टर ने कहा उनके घर ‘मन्नत’ में 30 से 40 लाख रुपये के तो टीवी ही लगे हैं। शाहरुख ने कहा, “मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है, एक मेरे बेडरूम में है। एक मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में एक है। इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है। इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हैं।”

उन्होंने कहा, ‘हर टेलीविजन की कीमत करीब एक लाख या डेढ़ लाख रुपये के करीब है। उस हिसाब से मैंने टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं।’ शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “इतने का तो हमारा पूरा घर होगा।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं अब गरीब महसूस करता हूं। एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख को शो ऑफ करना बहुत पसंद है, उन्हें खुद को बड़ा दिखाने की आदत है। जबकि आमिर खान ने कभी नहीं कहा कि वह एक सुपर स्टार हैं, लेकिन वास्तव में वह शाहरुख से ज्यादा प्रतिभाशाली हैं। बिग बी यह नहीं कहेंगे कि वह बॉलीवुड के बादशाह हैं लेकिन शाहरुख ऐसा करते हैं।

गौरी की मर्जी के बगैर नहीं बदल सकते इंटीरियर: शाहरुख खान ने कहा कि वो अपनी पत्नी की मर्जी के बगैर घर के इंटीरियर में कुछ भी बदलाव नहीं कर सकते हैं। एक्टर ने कहा, मन्नत के अंदरूनी हिस्सों के साथ बदलाव करने की अनुमति किसी को भी नहीं है, क्योंकि इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने बड़ी बारीकी से डिजाइन किया है।

शाहरुख खान ने बताया, ‘मेरे घर में अधिकतर सामान जाहिर तौर पर ‘लेडी ऑफ द हाउस’, मेरी पत्नी गौरी के द्वारा लाई लाती हैं। किसी को भी घर के डिजाइन में छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वो अपने आप में एक कमाल की डिजाइनर है। हालांकि मुझे कुछ चीजें करने की इजाजत है क्योंकि मेरे अंदर उन चीजों की समझ है। मैं घर के भीतर टेक्नोलॉजी को सबसे बेहतर ढंग से समझता हूं।’

आगे उन्होंने बताया, ‘इसके अलावा एस्थेटिक्स कमाल के हैं…इतने कमाल के हैं कि कोई भी सवाल नहीं करता है जब मैं जाकर टीवी खरीदता हूं, और इसे अपने कमरे में सेट करता हूं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो कि उस साल उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी। इन दिनों वो निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘Dunki’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ भी आने वाली फिल्म है।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/Mfxjrw8

No comments