Breaking News

धर्मेंद्र के मन में बैठ गया था एक डर, हमेशा सोचते रहते रहे… बॉबी देओल ने सुनाया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र आज भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन उन्हें लगता था कि इस उम्र तक आते-आते वो काम नहीं कर पाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड बॉबी देओल ने फिल्म रॉकी और रानी को लेकर बात की, जहां उन्होंने अपने पिता के उन शब्दों को याद किया जो धर्मेंद्र ने उनसे 86 साल की उम्र में काम करने को लेकर एक बात कही थी।

बॉबी ने कहा एक दिन धर्मेंद्र ने उनसे कहा था,”बेटा मैं सोचता था कि 70 की उम्र तक मैं काम करूंगा, शायद उसके बाद मुझे काम नहीं मिले या मैं काम नहीं कर पाऊंगा। और आज मैं 86 साल का हो गया हूं,फिर भी काम कर रहा हूं।”

बॉबी ने आगे कहा,”जब उन्होंने मुझसे ऐसा कहा, मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ और मुझे प्रेरणा मिली। मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। क्योंकि हम यही हैं, हम एक्टर हैं और हमेशा काम करना चाहते हैं। मेरे पिता हमारे परिवार में सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं। जब मैंने अपने जीवन में हार मान ली थी, तो मैंने कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब मैं देख रहा हूं कि मेरे आस-पास, मेरे भाई, मेरे पिताजी, मेरे चचेरे भाई, मेरी बहनें काम कर रही हैं।”

इन दिनों बॉबी अपने एक्टिंग करियर को दोबारा से जी रहे हैं। और ये तब हुआ जब उन्होंने रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किए। बॉबी ने कई सालों बाद अपने दोबारा पर्दे पर काम करना शुरू किया है। आश्रम वेब सीरीज में लोगों को उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई। इस वेब सीरीज से उनका करियर दोबारा आसमान छूने लगा है।

हाल ही में वो लव हॉस्टल में हिटमैन के रूप में नजर आए थे। आश्रम के दो सीजन के बाद अब लोगों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है, जो 3 जून को रिलीज हो रहा है।इसके अलावा वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2023 फरवरी में रिलीज होगी।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/l6SC41k

No comments