Breaking News

मुमताज के पति का विदेश में था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, एक्ट्रेस ने खुद बताई आपबीती

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज ने 60 और 70 के दशक में कई हिट फिल्मों काम करके अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। हांलाकि मुमताज ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया को लगभग अलविदा कह दिया था। 74 वर्षीय अभिनेत्री मुमताज को आखिरी बार पर्दे पर 90 के दशक में देखा गया था। सालों बाद अब मुमताज ने एक बार फिर अपने पति मयूर माधवानी के अफेयर के बारे में खुलकर बात की।

हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पति मयूर के अफेयर के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने कहा, “पुरुषों के लिए अफेयर्स होना काफी आम है। मेरे पति के पास कोई नहीं था, एक को छोड़कर। मैं उनका सम्मान करती हूं,क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इसके बारे में बताया था।”

अमेरिका में लड़की को पसंद करने लगे थे मयूर: मुमताज ने कहा ”उन्होंने स्वीकार किया कि वह अमेरिका में एक लड़की को पसंद करते थे। वह अमेरिका में पैदा हुए और वहीं बड़े हुए, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा, ‘मुमताज, तुम मेरी पत्नी हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा। मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा।’ समस्या इसलिए पैदा हुई, क्योंकि मैं थोड़ी जिद्दी थी, छोटी नकचढ़ी थी। लेकिन आज, यह एक भूली हुई कहानी है। माफ तो जिंदगी में एक बार खुदा भी करता है। मैं एक रानी की तरह रही हूं। मेरे पति ने कभी किसी चीज की कमी नहीं होनी दी।”

मुमताज ने अपने अफेयर को लेकर की बात: मुमताज ने अपने बारे में भी बात की, “ईमानदारी से कहा, पति के अफेयर के बाद मैं अकेला फील करने लगी थी। मुझे बहुत बुरा महसूस होता था। ऐसे में मैंने भारत लौटने का फैसला किया। जब आप कांटों के बीच होते हैं और कोई आपके साथ गुलाब आता है, तो आप बहक जाते हो। लेकिन वो सीरियस नहीं था। वो बस कुछ पल का फेज था, जो जल्दी ही खत्म हो गया था। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पति अभी भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। भले ही मैं थोड़ा बीमार पड़ जाऊं, हंगामा खड़ा हो जाता है।

मुमताज की सफल फिल्में: आपको बता दें कि मुमताज (Mumtaz) उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जो एक्टिंग के साथ ही अपने यूनिक स्टाइल और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं। ऐसे तो मुमताज ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन, ‘सोने की चिड़िया’, बंधन’, ‘आदमी’, ‘इंसान’, ‘सच्चा झूठा’, ‘तेरे मेरे सपने’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’ में अभिनय से दर्शकों का दिल जीता



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/wT3oJfG

No comments