Breaking News

'3 इडियट्स' के सीक्वल और आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की तस्वीर का सच आया सामने, VIDEO देख लोग बोले- 'भाई बहुत दिमाग...'

3 इडियट्स के सीक्वल की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जहां हाल ही में फिल्म के लीड कलाकार आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी तो वहीं फिल्म के अहम किरदार यानी करीना कपूर खान, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी और ओमी वैद्य ने सोशल मीडिया के जरिए वायरल तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया था. लेकिन अब वायरल तस्वीर से जुड़ा सच सामने आ गया है, जिससे एक्टर्स और क्रिकेट फैंस को हैरानी होगी. 

'3 इडियट्स' एक्टर्स की ये तस्वीर किसी सीक्वल की नहीं बल्कि एक एड की है, जिसमें क्रिकेटर और एक्टर्स का प्रोमो फैंस को हैरान कर रहा है. दरअसल, 'ड्रीम 11' ऐप के नए प्रोमो में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिखाया गया है, जिसमें वे क्रिकेटरों के अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के लिए उनका मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस विज्ञापन में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल और अन्य को भी एक्टर्स का मजाक उड़ाते देखा जा सकता है. 

एड देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, भाई बहुत दिमाग लगाकर एड बनाया है. अब मजा आएगा. दूसरे यूजर ने फायर इमोजी शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है, जिस पर अन्य यूजर भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. 

बता दें, साल 2009 में आई 3 इडियट्स आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की हिट फिल्मों में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ तक की कमाई की थी. जबकि इस फिल्म के किरदार काफी पॉपुलर हुए थे. चाहे वह वायरस यानी बोमन ईरानी हो या चतुर के किरदार में ओमी वैद्य. सभी को फैंस ने काफी पसंद किया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/rhJunYm

No comments