Breaking News

'विराट' को छोड़ 'डॉ. सत्या' के साथ बाइक पर निकली 'सई', VIDEO देख फैंस करने लगे हर्षद अरोड़ा को मेन लीड बनाने की डिमांड

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. जहां सोशल मीडिया पर विराट और पाखी के किरदार ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं तो वहीं सई के लिए अच्छा लाइफ पार्ट्नर देने की मांग फैंस मेकर्स से करते हैं. इसी कशमकश में सीरियल के 800 एपिसोड पूरे हो गए हैं. वहीं इसके साथ ही शो में हाल ही में हुई डॉक्टर सत्या यानी एक्टर हर्षद अरोड़ा की नई एंट्री भी हो गई है, जो फैंस का दिल जीत रही है. इसी बीच सई यानी आयशा सिंह ने हर्षद अरोड़ा संग नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनके साथ बाइक पर घूमती दिख रही हैं. 

सई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक रील शेयर की है, जिसमें वह हर्षद अरोड़ा के साथ मस्ती और डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों बाइक पर भी घूमते हुए दिख रहे हैं. दोनों की जोड़ी देखकर फैंस भी तारीफ करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, हम दो उलटे पैर. इसके बैकग्राउंड में चैन खुली की मेन खुली गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. 

फैंस कर रहे हैं डिमांड

आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा की वीडियो पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हाहाहाहाहा पागलपन भी जरुरी है. वहीं एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर ने लिखा, इतने क्यूट क्यों हो. एक्टर सचिन श्रॉफ ने लिखा, द हेलमेट डांस. एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, सईया का दिन बन गया. वहीं दूसरे यूजर ने हर्षद को मेन लीड बनाने की बनाने की डिमांड की है. वहीं फैंस विराट और पाखी के रोल को सीरियल से हटाने की बात कह रहे हैं. 

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो  पाखी की सई को फंसाने की साजिश डॉक्टर सत्या ने नाकामयाब कर दी है. इतना ही नहीं विराट भी अब सई का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहा है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/J3y85fh

No comments