Breaking News

एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के झगड़े पर सुंबुल तौकीर खान ने कही ऐसी बात कि फैंस बोले- वह कितनी समझदार हैं...

बिग बॉस 16 का फिनाले हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट अभी सुर्खियों में बने हैं. हाल ही में मंडली के सदस्य एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के झगड़े की खबरें सुर्खियों में हैं, जिस पर शो के दूसरे कंटेस्टेंट अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. इसी बीच मंडली की एक और सदस्य सुंबुल तौकीर खान ने अब्दु और स्टैन की लड़ाई पर अपनी बात कही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सुंबुल तौकीर खान ने कहा, हर दोस्ती एक बुरे दौर से गुजरती है और सिर्फ इसलिए कि दोनों सितारे बहुत पॉपुलर हैं, उनकी लड़ाई इसे सुर्खियों में ला रही है. समय सब कुछ ठीक कर देता है और अबू और एमसी स्टेन फिर से दोस्त बन जाएंगे. एक्ट्रेस ने कहा, फैंस को भरोसा दिलाया कि एमसी स्टेन अब्दु से बहुत प्यार करता है और इसके विपरीत और वे कुछ ही समय में एक साथ मिलेंगे. इस वीडियो पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी शेयर की है. वहीं एक्ट्रेस को फैंस ने मैच्योर और समझदार लड़की कहा है. इससे पहले अर्चना गौतम और श्रीजीता डे ने भी अपना रिएक्शन दिया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें, हाल ही में अब्दु रोज़िक की मैनेजमेंट कंपनी ने एक बयान शेयर किया था, जिसमें झगड़े का पूरा किस्सा बताया गया था. दरअसल, अब्दु रोजिक ने एमसी स्टेन की अनदेखी के बारे में बात की और उस सहयोग के बारे में भी कहा जो नहीं हुआ. वहीं इसमें दावा किया गया कि एमसी स्टेन की टीम ने बैंगलोर में अब्दु रोज़िक की कार के पैनल तोड़ दिए और रैपर ने उनके वॉयस संदेशों को भी नज़रअंदाज़ कर दिया. इस पर दोनों के फैंस आपस में बहस करते हुए भी नजर आए थे. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/M0c3LGU

No comments