Breaking News

Dasara Box Office Collection Day 2: नानी की 'दसरा' कर रही लगातार कमाई, दूसरे दिन 'भोला' से की डबल कमाई, जानें कितना रहा कलेक्शन  

साउथ की फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. जहां बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों ने एक आंकड़ा सेट कर दिया है तो वहीं फैंस भी साउथ की फिल्मों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. इसी बीच हालिया रिलीज अजय देवगन और तब्बू की भोला को छोड़ फैंस को टॉलीवुड स्टार नानी की दसरा ज्यादा पसंद आ रही है. दरअसल, पहले दिन भोला से ज्यादा कमाई करने के बाद दसारा की दूसरे दिन की कमाई ने रिकॉर्ड तोड़ा है. वहीं फिल्म ने भोला की दूसरे दिन की कमाई से डबल कलेक्शन किया है. 

दसारा के दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की है. जबकि भोला का दूसरे दिन का कलेक्शन केवल 6.50 करोड़ कमाए हैं जो कि दसरा की कमाई का आधा है. पहले दिन की कमाई की बात करें तो भोला ने जहां पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं दसारा ने दुनियाभर में 21 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कि बहुत ज्यादा है. 

दसरा की बात करें तो नानी के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश, धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है. वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है. हालांकि वीकेंड पर किसकी किस्मत बदलती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर तू झूठी मैं मक्कार और पठान नई फिल्मों के कलेक्शन के बावजूद कलेक्शन कर रही है, जिसके चलते फिल्म के कलेक्शन में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है.  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/9cYHb0N

No comments