Breaking News

ट्रॉफी और सर्टिफिकेट्स के साथ दिख रही लड़की बॉलीवुड एक्टर की हैं पत्नी और दिग्गज राजनेता की हैं बहू, क्या आप बता पाएंगे नाम

बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी बचपन और स्कूली दिनों की तस्वीर शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर फैंस अपने फेवरेट सितारे को पहचानने की कोशिश करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं उन तस्वीरों को देखना भी फैंस काफी पसंद करते हैं. इसी तर्ज पर हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने स्कूली दिनों की यादों को ताजा करते हुए फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है कि वह एक दिग्गज राजनेता की बहू और एक टैलेंटिड बॉलीवुड एक्टर की वाइफ हैं. इतना ही नहीं वह खुद भी इन दिनों अपनी मराठी फिल्म के चलते चर्चा में हैं. 

नहीं पहचाना, यह और कोई नहीं एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा देशमुख हैं. एक्ट्रेस ने अपनी नए इंस्टाग्राम पोस्ट में हमें अपने कॉलेज के दिनों की झलक दिखाई है. दरअसल, जेनेलिया हाल ही में अपनी भतीजी के संगीत फंक्शन में भाग लेने के लिए मुंबई में अपने अल्मा मेटर सेंट एंड्रयूज कॉलेज पहुंची थीं, जिसकी उन्होंने फैंस को शानदार समय की झलक दिखाई. वीडियो में वह अपने कॉलेज की कुछ यादों को ताजा कर रही है. कॉलेज के खेल के मैदान और ऑडिटोरियम की कुछ झलकियां भी हमें वीडियो में देखने को मिली है. इसके अलावा उन्होंने अपने कुछ ट्राफियां और पुरस्कार के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की हैं.

इस खास वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, "इस हफ्ते मेरी भतीजी नितारा, जिसने 2 साल की उम्र में मुझे अपने स्कूल @earlywonders में अपने संगीत समारोह में आमंत्रित किया और अनुमान लगाओ कि यह मेरे कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाला था.. @standrewscollegemumbai इसे रियल में खास कहते हैं. वही एंट्रेंस..मेरे कॉलेज के वही रास्ता, बास्केटबॉल कोर्ट जहां हमने इतने सारे कॉलेज टेस्ट और और सोशल फंक्शन किए हैं...और फिर अच्छा पुराना ऑडिटोरियम..और निश्चित रूप से मेरी छोटी बच्ची परफॉर्म कर रही है वही मंच जहां मैंने कई साल पहले परफॉर्म किया था..मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं...कॉलेज की यादें बस यही हैं और इससे भी ज्यादा हैं."

बता दें, जेनेलिया और उनके पति रितेश देशमुख की शादी को 11 साल बीत चुके हैं. वहीं वह हाल ही में पति के साथ फिल्म वेड में नजर आईं थीं. कपल के दो बेटे हैं और वह विलासराव देशमुख की बहू हैं.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/girl-seen-with-trophy-and-certificate-is-bollywood-actor-wife-and-veteran-politician-daughter-in-law-guess-the-name-3861841#publisher=newsstand

No comments