Breaking News

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने 'डिंपल' से लेकर 'एब्स' पर 'पठान' फैंस के मजेदार सवालों का दिया जवाब, वीडियो देख फैंस भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान की पठान ने ओटीटी पर अपना जलवा दिखा दिया है. जहां ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी थियेटरों में फिल्म की कमाई जारी है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी पठान का क्रेज फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसी बीच किंग खान और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के मजेदार वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं यह मजेदार वीडियो देखकर फैंस भी अपने दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं. 

प्राइम वीडियो इंडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत दोस्तों के एक ग्रुप के एक क्लिप के साथ होती है, जो फिल्म में शाहरुख और दीपिका की टोंड फिजिक की तारीफ करते हैं और यह समझाते हैं कि वे भी ऐसा शरीर और एब्स चाहते हैं. इस मजेदार वीडियो पर SRK कहते हैं, “अच्छा प्रयास, मैं वास्तव में आपके शरीर के बॉडी बिल्डिंग प्रौसेस की सराहना करता हूं! ऐसा करते रहिए और हो सकता है कि एक दिन आपको असली बिस्किट मिल जाए.” इस बीच, बिस्कुट गिनते हुए एक आदमी को देखकर दीपिका कहती हैं, "एक, दो, तीन, चार, पांच, छह, सात, आठ ... एक आदमी है जिसके पास 10 पैक हैं!"

वीडियो एक फैन के सवाल के साथ खत्म होता है, जो पूछता है कि वह फिल्म के मुख्य कलाकारों की तरह यानी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तरह डिम्पल कैसे पा सकता है. इस पर शाहरुख  कहते हैं. "मुझे नहीं पता था कि दीपिका के पास है, जॉन के पास है, जॉन के पास एक बहुत अच्छे डिंपल है, मेरे पास है, और हमारे पास फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं. तो हां, यह डिंपल से भरी है पूरी फिल्म. वहीं इस सवाल पर दीपिका खुलकर कहती हैं, 'भाई मुझे लगता है, बस, किसी और जन्म में हो सकता है. सॉरी"

बता दें, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करने के बाद ब्लॉकबस्टर भी साबित हो गई है. इतना ही नहीं प्राइम वीडियो पर भी फिल्म नंबर 1 पर बनी हुई है.  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/CF5fTQu

No comments