Breaking News

बेटी राहा की प्राइवेसी पर बोले रणबीर कपूर, कजिन करीना कपूर से कहा- 'देखो जेह और तैमूर को पैपराजी....'

करीना कपूर का चैट शो वॉट वूमन वौंट इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शो के एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें वह कजिन रणबीर कपूर के साथ कुछ बातें करती हुई नजर आई थीं. इसमें एक्टर अपनी बेटी राहा कपूर की नो फोटो पॉलिसी को लेकर भी बात करते हुए नजर आए. इसी शो में उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर भी बात की, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. 

आई पॉप डायरीज के मुताबिक, हाल ही में करीना कपूर खान के साथ बातचीत में रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा कपूर की प्राइवेसी के प्रति प्रॉटेक्टिव होने की बात की और बताया कि वह चाहते हैं कि राहा एक सामान्य जीवन बिताएं. उन्होंने कहा, "तो माता-पिता के रूप में, हम राहा की प्राइवेसी की रक्षा करने की कोशिश करेंगे जितना हम कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि उसकी सामान्य परवरिश हो. स्कूल जाने के लिए, दूसरे बच्चों के आसपास उसे बहुत खास महसूस न हो" उसे बस एक सामान्य जीवन जीना चाहिए. हालांकि ऐसा कोई नियम नहीं है कि, 'अरे हम इसे इस तरह चाहते हैं.' राहा को ऐसा बड़ा नहीं होना चाहिए और 4-5 साल बाद ऐसा भी नहीं कहना चाहिए, 'वे मुझे क्लिक क्यों नहीं कर रहे हैं?' ! क्या होगा अगर वह एक दिन आती है और कहती है, 'देखो जेह और तैमूर को पैपराजी कितना क्लिक करती हैं! मेरी तो कोई तस्वीरें वह नहीं ले रहा.'"

इसके अलावा रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग अपनी शादी को लेकर भी बात की है. इतना ही नहीं करीना ने पूछा कि क्या उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का डायपर बदला है, तो उन्होंने कहा, "मैंने उसका डायपर बदला  है, लेकिन मैं डकार दिलाने में मास्टर हूं." इसके अलावा भी एक्टर ने कई बातें की हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/An3R47x

No comments