Breaking News

दीपिका पादुकोण से लेकर विद्या बालन तक, फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार की अंतिम यात्रा में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार का बीती शाम अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. फिल्म निर्माता का शुक्रवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया, जिसकी पुष्टि पत्नी पांचाली ने की थी. 67 वर्ष के प्रदीप सरकार ने विद्या बालन की फिल्म परिणीता के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं इस दुखद खबर पर एक्ट्रेस को पति सिद्धार्थ रॉय कपूर  के साथ अंतिम संस्कार में देखा गया. इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी  फिल्म निर्माता को अलविदा देने पहुंची. 

लफंगे परिंदे में दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ काम करने वाली दीपिका पादुकोण को भी अंतिम संस्कार में देखा गया.

6utktfgg

इसके अलावा प्रदीप सरकार के साथ लागा चुनरी में दाग और मर्दानी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी पैपराजी के कैमरे में कैद हुई.

o2jhu15g

2010 की फिल्म लफंगे परिंदे में दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ काम करने वाले नील नितिन मुकेश ने भी फिल्म निर्माता को अंतिम सम्मान दिया.

p9k9en18

परिणीता में फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार के साथ काम कर चुके विधु विनोद चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा चोपड़ा के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. 

aca683fo
kpm547h

बता दें,  प्रदीप सरकार ने कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों का निर्देशन किया है. उन्होंने 2005 में परिणीता के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें विद्या बालन, सैफ अली खान और संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे. इन सालों में निर्देशक प्रदीप सरकार ने लागा चुनरी में दाग, लफंगे परिंदे, मर्दानी जैसी कुछ फिल्मों का निर्देशन किया. निर्देशक के रूप में उनकी आखिरी परियोजना 2018 की फिल्म हेलीकाप्टर ईला थी, जिसमें काजोल लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं उन्होंने वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला, फॉरबिडन लव और अरेंज्ड मैरिज का भी निर्देशन किया है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/apGZtT1

No comments