Breaking News

'अपनी लिस्ट में एक और फैन को ऐड कर लीजिए', क्रिकेटर इरफान पठान के ट्वीट का शाहरुख ने दिया जवाब, बोले- तुमसे ज्यादा

पठान का क्रेज अभी भी लोगों के दिल और दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान का रिएक्शन आया है. इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे पठान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इरफान पठान के छोटे नवाबजादे जिस मस्ती से 'झूमे जो पठान' गाने पर झूम रहे हैं, उसे देख इरफान भी बहुत खुश हो रहे हैं. 

वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए इरफान पठान ने लिखा है, "खान साब प्लीज अपने लिस्ट में एक और क्यूटेस्ट फैन को ऐड कर लीजिए". इसी के साथ क्रिकेटर ने शाहरुख खान को भी टैग किया है. इरफान पठान के इस पोस्ट का रिप्लाई भी किंग खान ने अपने अंदाज में दिया है. क्रिकेटर और सुपरस्टार के बीच की ये गुफ्तगू उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रही और वे भी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें शाहरुख खान ने जवाब में लिखा है, "ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला...छोटा पठान".

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने सफलता के झंडे गाड़े हैं. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है. वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 500 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. एक यूजर ने इरफान के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, "सर जवान का वेट नहीं हो रहा". 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/xMsXvUS

No comments