Breaking News

Box Office:'जॉन विक: चैप्टर 4' की रिलीज के बीच 'तू झूठी मैं मक्कार' ने की इतनी कमाई, क्या इस वीकेंड करेगी 125 करोड़ का आंकड़ा पार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार इन दिनों सुर्खियों में है. जहां नई फिल्में रिलीज होने के बाद भी टीजेएमएम 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है तो वहीं वीकेंड खत्म होते होते 125 करोड़ के क्लब में शामिल होने को फिल्म तैयार नजर आ रही है. वहीं फिल्म के 17वें दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है. वहीं हॉलीवुड फिल्म जॉन विक चैप्टर 4 को रणबीर -श्रद्धा स्टारर कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, दुनिया भर में टीजेएमएम ने 180 करोड़ के करीब कमाई कर ली है. जबकि वह 200 करोड़ की कमाई को पार करने से कुछ ही दूर है. वहीं फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.75 करोड़ नेट कलेक्ट किया. जबकि फिल्म ने दूसरे सप्ताह में 26.95 करोड़ नेट कलेक्ट किया. वहीं तीसरे शुक्रवार को 2.15 करोड़ की कमाई की, जो कि गुरुवार से ज्यादा थी. इसके बाद फिल्म ने कुल 121.64 करोड़ की कमाई की है और अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड के बाद फिल्म 125 करोड़ की कमाई को पार कर लेगी. 

इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म जॉन विक चैप्टर 4 की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म को अच्छा रिएक्शन मिला है. चैड स्टाहेल्स्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित चार भाषाओं में रिलीज हुई है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन पांच करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वहीं वीकेंड पर इसकी कमाई के बढ़ने के आसार हैं. 

बता दें, रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और कपिल शर्मा की ज्विगाटो की कमाई धीमी है. हालांकि फिल्म करोड़ों में नहीं बल्कि लाखों में कमाई करती हुई दिख रही है.  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/5S7C2fm

No comments