Breaking News

शिखर धवन ने क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम? कुंडली भाग्य के सेट पर 'गब्बर' को 'दबंग' पुलिसवाले के लुक में देख चौंके फैंस

कुंडली भाग्य इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. जहां शो में लीप के बाद नए कलाकारों की सीरियल में एंट्री होने वाली है तो वहीं अब भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के शो में एंट्री करने की खबरें हैं. इसी बीच सीरियल के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में वह गुंडों की पिटाई करते हुए भी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आने वाली अंजुम फकीह ने हैंडसम क्रिकेटर शिखर धवन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें शिखर धवन पुलिस वाले के लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर अभिषेक कपूर भी साथ में नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, धवन भी और दबंग भी... शिखर धवन जी. थैंक्यू कप्पू (अभिषेक कपूर) तस्वीर के लिए. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर की हैं. इस पर फैंस ने रिएक्शन देते हुए लिखा, पार्ट टाइम जॉब पाजी के लिए. दूसरे न लिखा, बाप रे बाप शिखर धवन से भी बड़े हो आप.

एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने ही नहीं बल्कि क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जो देखने में किसी सेट की लग रही है. वहीं क्रिकेटर गुंडों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें वह पुलिस के अवतार में दबंग लुक में दिख रहे हैं. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो के साथ शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा, ''आली रे आली! आता तुझी बारी आली! कुछ नए के साथ जल्द आ रहा हूं.' इस पर फैन ने लिखा, 'कोई बात नही हमारे गब्बर अब चाहे ग्राउन्ड पे ना दिखे लेकिन फिल्म में जरुर दिखेंगे.'  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/gn1MFZr

No comments