Breaking News

'पठान' के डिलीट सीन्स की ओटीटी पर दिखी झलक तो एक्साइटेड हुए फैंस, हो गया प्राइम वीडियो कर सर्वर क्रैश!

Pathaan On Prime Video: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को प्राइव वीडियो पर देखने की खुशी भी फैंस ने जाहिर की है. इतना ही नहीं फैंस ने फिल्म से डिलीट किए गए सीन्स को देखने की भी बात की है. इसके अलावा एक फैन ने पठान के ओटीटी पर रिलीज होने पर सर्वर क्रैश होने की बात भी जाहिर की है, जिसे सुनकर फिल्म की कास्ट को एक बार खुशी होने वाली है. 

क्रैश हुआ ओटीटी प्लैटफॉर्म

22 मार्च यानी आज ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. वहीं रिलीज के कुछ घंटे बाद ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस ने ट्वीट करना शुरु कर दिया है. जहां फैंस ने जिक्र करते हुए कहा है कि पठान ने प्राइम वीडियो प्लैटफॉर्म पर सर्वर क्रैश कर दिया है. 

इसके अलावा फैंस ने ट्विटर पर डिलीट किए सीन्स के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर दिखाए जाने की बात की है. दरअसल, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले कुछ सीन्स हटाए गए थे. लेकिन प्राइव वीडियो पर फिल्म में यह सीन दिखाए गए है.

इनमें से पहले डिंपल कपाड़िया का प्लेन में डिस्कशन है. दूसरा पठान का रुसी जेल में टॉर्चर.

तीसरा, पठान का जेओसीआर में लौटना और जिम को पकड़ने का प्लान बताना है. चौथे में रुबी यानी दीपिका पादुकोण का इंटैरोगेशन वाला सीन है. 

बता दें, शाहरुख खान ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी की है. पठान ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो वहीं केजीएफ 2, दंगल और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/BIK6kuc

No comments