Breaking News

95वें ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

बहुत जल्द 95वें ऑस्कर पुरस्कार का आगाज होने वाला है. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इस बीच बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर है. बॉलीवुड की  खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर में प्रजेंटर के तौर पर नजर आएंगी. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह 95वें ऑस्कर पर प्रजेंटर की भूमिका अदा करेंगी. वह अमेरिकी एक्ट्रेस एरियाना डेबोस के साथ होस्ट करेंगी. साथ ही वह भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि वह दुनिया के उन चुनिंदा लोगों में से एक है जो पुरस्कार प्रदान करने वालों में से होंगी. दीपिका पादुकोण के अलावा प्रजेंटर के तौर हॉलीवुड की अन्य हस्तियां नजर आएंगी. 

उनके साथ इस सम्मान का हिस्सा बनने के लिए एमिली ब्लंट, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, जेनेल मोने, जो सलदाना, जेनिफर कोनेली, रिज अहमद, मेलिसा मैककार्थी जैसे कुछ अन्य लोगों के साथ शामिल हो गई हैं. 95वां ऑस्कर रविवार, 12 मार्च, 2023 को एबीसी पर लाइव प्रसारित होगा. आपको बता दें कि ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज' (एएमपीएएस) ने ऑस्कर के लिए योग्य 301 फीचर फिल्मों की सूची जारी की है जिनमें ‘आरआरआर', ‘गंगूबाई काठियावाड़ी', ‘द कश्मीर फाइल्स' और ‘कंतारा' जैसी भारतीय फिल्में शामिल हैं.इस साल ऑस्कर की रेस में भारत की ओर से साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर प्रबल दावेदार है. इस फिल्म के नाटू नाटू गाने को नॉमिनेशन मिला है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/DOmMLJi

No comments