Breaking News

गाड़ी तैयार रखना- सलमान खान को पंच मारने में छूट गए थे आयुष शर्मा के पसीने, भागने तक का बना लिया था प्लान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा फिल्म ‘अंतिम’ के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। फिल्म में जहां सलमान खान पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं आयुष शर्मा विलेन के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने लोगों की भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। ‘अंतिम’ में एक सीन है, जहां आयुष शर्मा, सलमान को पंच मारने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसकी शूटिंग के वक्त आयुष शर्मा इतना ज्यादा घबरा गए थे कि उन्होंने वहां से भागने तक का प्लान बना लिया था।

आयुष शर्मा ने इस बात का खुलासा बीते सोमवार को ट्रेलर लॉन्च पर किया था। आयुष शर्मा ने इस बारे में कहा था, “मैं भाई को पंच मारने से काफी डर रहा था। ऐसे में मैंने साइड में बोला हुआ था कि गाड़ी तैयार रखना, गलती से हाथ इधर-उधर हो गया तो मैं सीधा भागकर गाड़ी में बैठ जाऊंगा।” आयुष शर्मा की इस बात पर सलमान खान ने भी चुटकी ली।

सलमान खान ने बहनोई की बात का जवाब देते हुए कहा, “जाओगे भी तो घर ही जाओगे।” दूसरी ओर आयुष शर्मा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा, “भाई सच में बहुत दयालु हैं। असल जिंदगी में वह काफी स्वीट हैं, लेकिन जब आप मुवी सेट पर उन्हें देखते हो तब जाकर आपको एहसास होता है कि आप सलमान खान के सामने खड़े हो और आपको उनको पंच मारना है।”

आयुष शर्मा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे लगता है कि उस वक्त ही मुझे थोड़ी घबराहट होने लगी थी।” बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर इस फिल्म को एक्टर महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने भी आयुष शर्मा के बारे में बातचीत की थी।

दरअसल, सलमान खान से पूछा गया था कि क्या वह आयुष के काम की आलोचना करते हैं या परिवार के सदस्य होने के नाते नहीं करते। इसपर एक्टर ने जवाब दिया था, “मैं आलोचनाओं को अपने तक ही सीमित रखता हूं। क्योंकि ये चीजें फिर घर पर गंभीर समस्या बन जाएंगी। वह जाकर अर्पिता से कहेगा कि ये चीजें भाई ने कही हैं और वही चीजें वापस मेरी ओर ही आएंगी।”

The post गाड़ी तैयार रखना- सलमान खान को पंच मारने में छूट गए थे आयुष शर्मा के पसीने, भागने तक का बना लिया था प्लान appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3Cj57Ck

No comments