Breaking News

कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना, आर्यन बहाना था- शत्रुघ्न सिन्हा का तंज, परवरिश पर बोले- लव-कुश और सोनाक्षी में ये आदतें नहीं

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई और बीते दिन उन्हें उनके घर भी वापस जाने दिया गया। आर्यन खान जेल में करीब 28 दिनों तक रहने के बाद अपने घर वापस गए। इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने जांच एजेंसी एनसीबी पर निशाना साधा था। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि आर्यन तो केवल बहाना था। इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह मामला असल मुद्दों से ध्यान भटकाने और शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट करने के लिए उठाया गया था।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना। आर्यन खान तो केवल बहाना था। मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए, शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट करने के लिए, नए सितारों को जिस तरह से लपेटा गया था। एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने सारी बातों को सामने लाकर रखा, ये उसका नतीजा है। ये गर्व का विषय है कि उसे इंसाफ मिला।”

इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा से बच्चों की परवरिश के सिसलिसे में भी सवाल किया गया। इसपर उन्होंने कहा, “चुनौति हो या न हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मानना है, मैं तो उपदेश देता हूं और अभ्यास भी करता हूं। मैंने कई बार एंटी-तंबाकू का अभियान भी चलाया है। मैं हमेशा कहता हूं कि ड्रग्स और तंबाकू को न कहो।”

इंटरव्यू के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने तीनों बच्चों पर गर्व जताते हुए कहा, “आज मैं इस मामले में खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे बच्चे हैं लव-कुश और मेरी बेटी है सोनाक्षी। मैं इन बच्चों के बारे में बहुत फख्र से कह सकता हूं कि इनकी परवरिश इतनी अच्छी हुई है कि इनको किसी किस्म की ऐसी कोई आदत नहीं है या ऐसे मामले में न उनको कभी सुना है, न देखा है, न पाया है और न वो ऐसी हरकतें करते हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान में आगे कहा, “माता-पिता को बच्चों का ध्यान रखना चाहिए, उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहिए। अपने बच्चों के साथ माता-पिता को कम से कम भी तो एक बार खाना जरूर खाना चाहिए।” आर्यन का जिक्र करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “शाहरुख का बेटा होने के नाते अगर आर्यन को माफ नहीं किया जाना चाहिए तो उसे लक्ष्य भी नहीं बनाना चाहिए।”

The post कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना, आर्यन बहाना था- शत्रुघ्न सिन्हा का तंज, परवरिश पर बोले- लव-कुश और सोनाक्षी में ये आदतें नहीं appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/2ZFFOMc

No comments