Breaking News

शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी ने किया था मुमताज को कॉल, जन्मदिन पर आने का दिया था न्योता; खुद बताई थी वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज और एक्टर शम्मी कपूर की जोड़ी को फिल्मों में खूब पसंद किया गया था। साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे से प्यार भी कर बैठे थे। शम्मी कपूर शादी का प्रस्ताव लेकर मुमताज के पास भी गए थे, लेकिन उनकी एक शर्त के कारण एक्ट्रेस ने रिश्ता ठुकरा दिया था। मुमताज से ब्रेकअप के बाद शम्मी कपूर, नीला देवी से शादी के बंधन में बंध गए थे। यूं तो ब्रेकअप के बाद दोनों में कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन एक दिन शम्मी कपूर की पत्नी ने मुमताज के पास कॉल कर उन्हें एक्टर के जन्मदिन पर आने का न्योता दिया।

शम्मी कपूर और नीला देवी से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद मुमताज ने याहू को दिए इंटरव्यू में किया था। दरअसल, मुमताज से इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि क्या ब्रेकअप के बाद वह कभी शम्मी कपूर से मिली थीं। इसका जवाब देते हुए मुमताज ने कहा था, “उन्होंने भी शादी कर ली थी, मैं किसी की शादी तोड़ने वाली लड़की नहीं हूं। मैं उनसे दूर ही रही थी।”

मुमताज ने इस बारे में आगे बताया, “लेकिन उनके निधन से कुछ सालों पहले, उन्होंने एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था। मैं भी उस वक्त मुंबई में ही थी और मेरे पास भी नीला जी का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा, ‘मैं नीला बोल रही हूं। शम्मी जी की 74वीं बर्थडे पार्टी है। उन्होंनें खास कहा है कि मुमताज से कहना, वह इस पार्टी में जरूर आए।”

शम्मी कपूर की पत्नी के बारे में बात करते हुए मुमताज ने आगे कहा, “मैंने नीला जी के इस कदम की काफी सराहना की। मैं उनका सममान करती हूं। शम्मी जी काफी लकी हैं कि उन्हें नीला जी जैसी पत्नी मिली। मैं अपनी दोस्त आशा पटेल के साथ उनकी जन्मदिन पार्टी में गई थी।”

बता दें कि मुमताज ने अपने एक इंटरव्यू में शम्मी कपूर के प्रपोजल के बारे में भी बात की थी। मुमताज ने बताया था कि शम्मी कपूर ने उनसे कहा था कि शादी के बाद उन्हें एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहना होगा, क्योंकि कपूर खानदान में बहुएं फिल्मों में काम नहीं करती हैं। लेकिन मुमताज को वह शर्त गवारा नहीं थी और उन्होंने एक्टर के प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

The post शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी ने किया था मुमताज को कॉल, जन्मदिन पर आने का दिया था न्योता; खुद बताई थी वजह appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3Go5XjH

No comments