Breaking News

‘ये रिश्ता’ की शिवांगी जोशी ने मोहसिन संग ब्रेकअप की अफवाहों पर दिया जवाब, बोलीं- नायरा के किरदार से आगे बढ़ना मुश्किल…

टीवी जगत के स्टार्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उनकी ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ने भी लोगों का खूब दिल जीता है। इस सीरियल में मोहसिन ने कार्तिक की भूमिका और शिवांगी ने नायरा की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद दोनों को प्रशंसकों द्वारा प्यार से ‘कायरा’ कहा जाने लगा। अब ये जोड़ी लंबे समय से चल रहे शो से आगे बढ़ गई है।

शो छोड़ने के साथ ही दोनों को लेकर ऐसी अफवाहें हैं कि उनके रास्ते अब अलग हो गए हैं। वहीं ये भी अफवाह थी कि शिवांगी और मोहसिन ने अपनी इस जोड़ी के लोकप्रिय होने के तुरंत बाद ही डेटिंग करना शुरू कर दिया था। इसी के साथ ही एक लेख भी सामने आया था, जिसमें ये दावा किया गया था कि शिवांगी जोशी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सह-कलाकार यानि मोहसिन खान के साथ अपने कथित ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ने में मुश्किल हो रही है।

बाद में शिवांगी जोशी ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने स्पष्ट किया कि वो अपने नायरा के कैरेक्टर से आगे बढ़ने की बात कर रही थी न कि किसी व्यक्ति के बारे में। शिवांगी ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने कुछ सवालों को छोड़ने के लिए कहा था क्योंकि वो उनके व्यक्तिगत जीवन से जुड़े थे। उन्होंने साफ लिखा है, ‘मैंने कहा कि मेरे तत्कालीन चरित्र नायरा से आगे बढ़ना मुश्किल है, किसी और से नहीं’।

शिवांगी जोशी ने अपनी इस पोस्ट में आगे कहा ‘मेरे बारे में ये लेख कई अफवाहें फैला रहा है। लेख में बहुत कुछ उल्लेख किया गया है लेकिन एक तरीके से ये न्यूज ही बदल गई है और फिर विभिन्न मीडिया द्वारा गलत तरीके से उसे दिखाया गया है। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरे जीवन में सब कुछ अच्छा और खुशहाल है और कायरा के सभी प्रशंसकों के लिए, बहुत जल्द मोहसिन और मेरे अगले जुड़ाव की घोषणा की जाएगी..इसलिए आप सभी मेरे साथ बने रहें’।

उन्होंने पोस्ट के जरिए ये भी स्पष्ट किया कि ‘मैंने ‘ये रिश्ता’ की टीम को लेकर कहा था कि टाइम कम है तो मिल नहीं पाते, किसी विशिष्ट व्यक्ति के लिए नहीं’। शिवांगी ने प्रश्न को छोड़ने के बारे भी बताया। उन्होंने कहा ‘ठीक है, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो इंटरव्यू व्यक्तिगत नहीं था, बल्कि हिट शो के दूसरे सीजन की एक फीचर कहानी थी। व्यक्तिगत जीवन पर आधारित इंटरव्यू नहीं था। मुझे लगता है कि पत्रकार को इसका सम्मान करना चाहिए था, या तो नहीं पूछना चाहिए था। ‘एक प्रश्न को छोड़ने के लिए पूछना’ ये उन्हें प्रकाशित नहीं करना चाहिए था। किसी भी पेशे में ईमानदारी मायने रखती है’।

शिवांगी जोशी के काम की बात करें तो वो इस समय टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस शो ने हालही में अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। ये शो बाल विवाह के विषय पर बना है। ‘बालिका वधू-2’ का प्रीमियर 9 अगस्त को हुआ था। वहीं शो ने हालही में एक लीप भी लिया है, जिसमें शिवांगी जोशी, रणदीप राय और समृद्ध बावा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

The post ‘ये रिश्ता’ की शिवांगी जोशी ने मोहसिन संग ब्रेकअप की अफवाहों पर दिया जवाब, बोलीं- नायरा के किरदार से आगे बढ़ना मुश्किल… appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3EMpFn3

No comments