Breaking News

TMKOC के पुराने टप्पू को डेट कर रही हैं निधी भानुशाली? ‘एक्स सोनू’ ने तोड़ी चुप्पी; बताया कैसी है दोनों की बॉन्डिंग

टीवी का सबसे धमाकेदार शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘सोनू’ से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निधी भानुशाली अपनी तस्वीरों और अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले निधी भानुशाली अपनी रोड ट्रिप को लेकर काफी चर्चा में थीं। वह ट्रिप पर रहते हुए अकसर फोटोज और वीडियो साझा करती थीं। इससे इतर हाल ही में वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई थीं। हालांकि इस मामले पर अब खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

ई-टाइम्स को दिये इंटरव्यू में निधी भानुशाली ने अपने और भव्य गांधी के रिलेशनशिप की अटकलों पर बात की, साथ ही एक्टर संग अपनी बॉन्डिंग भी साझा की। एक्ट्रेस ने भव्य गांधी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारी बातचीत थोड़ी कम हो गई थी, लेकिन मुझे इस बात पर खुशी है कि मुझे उनके नजदीक जाने और उनका दोस्त बनने का मौका मिला।”

बता दें कि भव्य गांधी के अलावा निधी भानुशाली और उनके रोड ट्रिप पार्टनर ऋषि अरोड़ा की बॉन्डिंग को लेकर भी काफी खबरें आई थीं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “किसी चीज को शुरू करने पहले अनुकूलता का होना बहुत जरूरी है। ऋषि के साथ मैं काफी अनुकूल महसूस करती हूं और मैं अपनी पूरी जिंदगी उनके साथ बिता सकती हूं।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्स सोनू ने इस बारे में कहा, “लेकिन मैं इसपर (बॉन्डिंग) कोई भी या किसी भी तरह का लेबल नहीं लगाना चाहती हूं।” एक्ट्रेस ने अपने अलावा मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी और राज अनादक यानी ‘टप्पू’ रिलेशनशिप पर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “मुझे इन सबसे बाहर रखें। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है और न ही मैं इस बात पर कुछ ऐसा कहना चाहती हूं जो सबको हैरान कर दे।”

बता दें कि निधी भानुशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी। लेकिन अपनी पढ़ाई के कारण एक्ट्रेस को शो बीच में ही छोड़ना पड़ गया था। इसके बाद से वह किसी भी तरह के कार्यक्रम में नजर नहीं आईं। लेकिन अपने स्टाइल के कारण वह सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं।

The post TMKOC के पुराने टप्पू को डेट कर रही हैं निधी भानुशाली? ‘एक्स सोनू’ ने तोड़ी चुप्पी; बताया कैसी है दोनों की बॉन्डिंग appeared first on Jansatta.



from मनोरंजन – Jansatta https://ift.tt/3Ey5SYB

No comments