Breaking News

लाइव कॉन्सर्ट में बेनी दयाल के साथ हुआ हादसा, गाना गाते वक्त सिर से टकराया ड्रोन

मशहूर सिंगर बेनी दयाल के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया है. वह ड्रोन के चपेट में आने के वजह से घायल हो गए हैं. बेनी दयाल के साथ यह हादसा एक लाइव कॉन्सर्ट में हुआ है. हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेनी दयाल के हादसे का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें एक स्टेज पर खड़े होकर 'उर्वशी' गाना गाते हुए देखा जा सकता है.

इसी दौरान बेनी दयाल के पीछे से एक ड्रोन आता है और उनके सिर से टकरा जाता है. इसके बाद वह तुरंत अपना सिर पकड़कर स्टेज पर ही बैठ जाते हैं. फिर देखते ही देखते स्टेज पर लोगों की भीड़ लग जाती है. इस हादसे के बाद बेनी दयाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने चिंता जाहिर करने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया और हादसे के बारे में जानकारी दी है.

बेनी दयाल वीडियो में कहते हैं, 'लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ड्रोन गलती से मेरे सिर से टकरा गया और मेरी उंगलियों पर चोटें आईं. मेरे सिर पर भी थोड़ी सी चोट लगी है. मेरी दो उंगलियां पूरी तरह से जख्मी हो चुकी हैं, लेकिन सब ठीक है। मुझे लगता है कि मैं इससे बहुत तेजी से ठीक हो रहा हूं. प्यार और दुआओं के लिए सभी को धन्यवाद.'  सोशल मीडिया पर बेनी दयाल का यह वीडियो वायरल हो रहा है. सिंगर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/oNVXx9d

No comments