Breaking News

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के ये देसी लुक हैं कमाल, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों से दूर रहती हैं, लेकिन फिर भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं. नव्या की गिनती सबसे स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार किड्स में होती है. अपनी खूबसूरती और हाजिर जवाबी के लिए जानी जाने वालीं नव्या का स्टाइल भी अक्सर चर्चा में रहता हैं. नव्या वेस्टर्न ही नहीं, बल्कि इंडियन ट्रेडिशनल स्टाइल में भी काफी खूबसूरत नजर आती हैं. आइए उनके कुछ देसी लुक्स पर नजर डालते हैं.

लहरिया प्रिंट वाले रेड एंड येलो कलर के इस अनारकली सूट में नव्या नवेली नंदा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. माथे पर बिंदी और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है.

बेज कलर के इस शरारा सूट में नव्या का स्टाइल देखते ही बनता है. 25 वर्षीय नव्या अपने लुक में एलीगेंस और स्टाइल दोनों ही ऐड करना जानती हैं.

रेड कलर के इस एंब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ नव्या ने प्लंजिंग नेकलाइन वाले हैवी ब्लाउज को पेयर किया है. लॉन्ग ईयररिंग्स और खुले बालों में नव्या का ये देसी लुक काफी खूबसूरत दिख रहा है.

येलो कलर के इस सलवार सूट और दुपट्टे के साथ नव्या का ये देसी लुक काफी कमाल का है. उनका ये लुक काफी सिंपल है, लेकिन फिर भी वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

लाइट पिंक कलर की इस साड़ी में सादगी से भरी इस स्टार किड पर किसी की भी नजरें थम जाएं. माथे पर बिंदी, गले में चोकर नेकपीस और लॉन्ग इयररिंग के साथ उनका ये साड़ी लुक काबिले तारीफ है.   



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/rQt1DkK

No comments