Breaking News

'शेरशाह' की शूटिंग के वक्त जब भारतीय जवानों ने सिद्धार्थ को बताया था देश की मिट्टी का महत्व, जान आप भी करेंगे सैल्युट

एनडीटीवी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए 'जय जवान' के लिए हिंदी फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अटारी, अमृतसर ले गया. यह शो हमारे देश की सशस्त्र सेनाओं को एक सलाम है जिसमें एक बॉलीवुड कलाकार जवानों के साथ कई दिन बिताता है. सीमा चौकी में कियारा को देख वहां मौजूद जवान हैरान हो गए थे. यहां पहुंचकर 'शेरशाह' एक्ट्रेस ने कहा, "यह अवास्तविक है कि हम सीमा के इतने करीब हैं." इस दौरान उन्होंने फिल्म 'शेरशाह' से जुड़ी यादों को भी याद किया है. 

कियारा ने 'शेरशाह' के सेट पर एक घटना को याद किया जहां उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी वर्दी में शूटिंग कर रहे थे. दरअसल सिद्धार्थ ने फिल्म की शूटिंग के वक्त रीटेक के लिए अपनी वर्दी से धूल पोंछी. साइट पर मौजूद सैन्य अधिकारियों ने धीरे से उन्हें बताया कि वे अपनी वर्दी से मिट्टी न पोंछें, क्योंकि यह उनके देश की मिट्टी का प्रतिनिधित्व करती है. जिस भूमि की वे रक्षा करते हैं, उसके प्रति उनकी प्रतिबद्धता काफी ज्यादा है. 

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी इसी साल 7 फरवरी को हुई थी. उनकी शादी की तस्वीरें भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट हैं. उन्होंने 'शेरशाह' में स्क्रीन स्पेस साझा किया जहां उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई. कियारा वर्तमान में राम चरण की सह-अभिनीत एक अखिल भारतीय फिल्म 'गेमचेंजर' पर काम कर रही हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फैंस कियारा की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NAWGzax

No comments