Breaking News

'जोधा अकबर' की 'अनारकली' का 8 साल में बदला लुक, हीना परमार की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- क्या ये हैं सलीम की जान

फिल्मी पर्दे की अनारकली कहें या नाग कन्या कहें टीवी एक्ट्रेस हीना परमार दोनों में बेहद खूबसूरत और इम्प्रेसिव नजर आईं. वैसे हीना परमार फिल्मी पर्दे पर अब भी खासी एक्टिव हैं. लेकिन जोधा अकबर से लेकर अब तक वो काफी बदल चुकी हैं. इस शो को पर्दे पर आए तकरीबन आठ साल का समय बीत चुका है. उसके बाद से अब तक हीना परमार कई टीवी सीरियल्स में तो दिख ही चुकी हैं. साथ ही अहम भूमिकाएं भी निभा चुकी हैं. इतने सालों से लगातार स्क्रीन पर दिख रहीं हिना परमान आज भी उतनी खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं.

जितना जोधा अकबर सीरियल के समय लगा करती थी. बल्कि ये कहना ज्यादा बेहतर होगा कि वो वक्त के साथ पहले से ज्यादा खूबसूरत और रिफ्रेशिंग नजर आती हैं.

हिना परमार फिलहाल पंड्या स्टोर में नजर आ रही हैं. इस शो में भी वो अपनी एक्टिंग और स्टाइल से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

हिना परमार ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत हार जीत नाम के शो से की थी. साल 2011 में. इस शो में मिहिका मानसिंह बनी नजर आई थीं. इसके बाद वो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, पुनर विवाह, दिल जो कह न सका और इत्ती सी खुशी नाम के शो में भी दिखीं.

जोधा अकबर की अनारकली बनने के बाद हिना  परमार को भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप में रानी फूल बाई राठौर बनने का भी मौका मिला. ये दोनों रोल हिना परमार के करियर में असल गेमचेंजर साबित हुए.

हिना परमार टीवी की दुनिया के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं. उनके यूट्यूब पर ढाई लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिनके लिए वह आए दिन अपडेट शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/m1buJ9y
]]>

No comments