Breaking News

डायरेक्टर ने फिल्म के बदले की गलत डिमांड, लगा ऐसा सदमा कि तीन दिन तक रहा बुखार

टीवी सीरीज 'कैसा है रिश्ता अंजना सा' में वैम्प के रोल के लिए पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव भरा सफर तय किया है. हाल ही में मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपने मुश्किलों भरे सफर के बारे में डिटेल में बताया और कास्टिंग काउच से जुड़ा अपना एक एक्सपीरियंस भी शेयर किया. टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार चारू ये रिश्ता क्या कहलाता है, देवों के देव महादेव और मेरे अंगने जैसे कई पॉपुलर शो में काम किया है. फिर भी उन्होंने माना कि अच्छे कॉन्टैक्ट्स के बिना इंडस्ट्री में पैर जमाना कोई आसान काम नहीं है. चारु ने अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत की. सफर में मुश्किलें भी थीं लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी.

रास्ता बेशक चैलेंजेस से भरा था. उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के साथ ऑडिशन और मीटिंग्स में जाती थीं. एक एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया जहां उनकी मां स्कूल छोड़ने और लेने जाया करती थीं. उन्होंने तीन महीने का कोर्स किया और बाद में सीधे एक्टिंग स्कूल से ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए ऑडिशन दिया और सफल रहीं.

चारू असोपा भी कर चुकी हैं कास्टिंग काउच का सामना

चारू असोपा ने एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ एक फिल्म मीटिंग के दौरान हुई डिस्टर्बिंग घटना का जिक्र किया. उन्होंने नाम नहीं बताया लेकिन बताया कि वह शख्स काफी नामी है. जैसे ही कास्टिंग डायरेक्टर ने चारू के सामने कॉन्ट्रैक्ट रखा...वह बहुत खुश हुईं. उनकी दुनिया एक पल में बदलने वाली थी लेकिन इतने में डायरेक्टर ने ऐसी बात कह दी कि सारी खुशी काफूर हो गई. डायरेक्टर के गंदे कमेंट्स सुनने के बाद कुछ और समझ ही नहीं पाईं. इस घटना के बाद वो तीन दिन तक बुखार में रही थीं.

चारु बताती हैं, "उस घटना ने मुझे बीमार और बेहद परेशान कर दिया. मैंने हाथ जोड़कर उन्हें थैंक्यू कहा और जवाब दिया कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाउंगी. उनका जवाब बेहद खराब था. उन्होंने दावा किया कि अगर मैंने इनकार कर दिया तो बाहर इंतजार कर रही दूसरी लड़कियां ऐसा करेंगी. मैं अपनी बात पर टिकी रही और उनसे कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल करने को कहा.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/4NbO32F

No comments