Breaking News

हादसे में चोटिल होने के बाद भी दिलीप साहब को ईद की मुबारकबाद देने पहुंचे थे सुनील दत्त, सायरा बानो ने फोटो शेयर कर बताया जिगरी दोस्तों का किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जो सिर्फ को-एक्टर ही नहीं बल्कि जिगरी यार भी रहे हैं.  उन्हीं में से एक ही दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और दिलीप साहब की दोस्ती जिसके आज भी कसीदे पढ़े जाते हैं. हाल ही में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सुनील दत्त और दिलीप साहब की दोस्ती को याद करते हुए एक बेहद प्यारी अनदेखी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों का याराना कितना गहरा था. सायरा बानो ने इन इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक अनसुना किस्सा भी सुनाया है, जिसे सुनकर एक बार फिर आप यही कहेंगे दोस्ती हो तो ऐसी. सायरा बानो इसी साल जुलाई में इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई थीं और तब से लेकर अब तक अपनी और दिलीप साहब की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

इस बीच हाल ही में उन्होंने दिलीप साहब और सुनील दत्त की दोस्ती को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सुनील दत्त ब्लैक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और उनकी शर्ट को देखते या ठीक करते हुए दिलीप कुमार दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सायरा बानो ने लिखा कि, 'मुझे बहुत खुशी है, क्योंकि मैं उन कहानी और पलों को साझा करती हूं, जो साहब ने शेयर की और उन लोगों के साथ बिताए जिन्हें वो दोस्त कहते थे'.

सायरा बानो ने पोस्ट में ये भी बताया कि सुनील दत्त और दिलीप कुमार सिर्फ पड़ोसी नहीं थे बल्कि सबसे प्यारे दोस्त भी थे. एक घटना को याद करते हुए सायरा बानो ने कहा कि एक बार सुनील दत्त महाराष्ट्र के शिरपुर से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए थे. उन्हें चोटें आई थी और वो अस्पताल में भर्ती थे.  लेकिन हादसे में लगी चोट भी सुनील दत्त को दिलीप साहब से मिलने से नहीं रोक पाई.  हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही संजय दत्त दिलीप साहब को ईद की मुबारकबाद देने छड़ी लेकर घर पहुंच गए. आज दोनों ही दिग्गज एक्टर भले ही हमारे बीच ना हों लेकिन दोनों कि अदाकारी और दोस्ती आज भी लोगों के दिलों में बसती है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/WX6br10

No comments