Breaking News

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: दुनिया में नहीं भारत में हो रही गदर 2 की कमाई, 6 दिन में की सनी देओल की फिल्म ने इतनी कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: गदर 2 का ट्रेलर जब से आया है तब से फिल्म की चर्चा जोरों पर है. रिव्यू चाहे समीक्षकों द्वारा कैसा भी मिला हो लेकिन दर्शकों का प्यार सनी देओल की फिल्म के लिए कम नहीं हो रहा है. हैंडपंप उखाड़ने का सीन हो या सकीना संग तारा सिंह का रोमांस भारत में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुआ है. हालांकि दुनियाभर में फिल्म की खास कमाई देखने को मिली है. इसी बीच छठे दिन की कमाई भी गदर 2 की सामने आ गई है, जो कि फैंस का दिल जीतने में एक बार फिर कामयाब होती दिख रही है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने 34.50 करोड़ की कमाई की है. जबकि कुल कमाई भारत में 263.48 करोड़ हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो  गदर 2 298.2 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि भारत के मुकाबले ओवरसीज कमाई बेहद कम है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 40 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग के बाद गदर 2 का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़ और पांचवे दिन 55.40 करोड़ की कमाई करके गदर 2 हिट साबित हुई है. 

बता दें, गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2023 की सफल फिल्मों में गिना जा रहा है, जिसमें पठान के बाद हिट साबित होती दिख रही है. हालांकि जेलर 2 दुनियाभर में कमाई के मामले में आगे निकल गई है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Mkamn0f

No comments