Breaking News

साजिद खान को राखी बांधने पहुंची बिग बॉस 15 फेम अर्चना गौतम, डायरेक्टर बोले- अब तू हर बार मुझे ...

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन का त्योहार साल 2023 में 30 और 31 अगस्त को मनाया जा रहा है. जहां आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड के भाई-बहन इस खास मौके की सेलिब्रेशन वीडियो और फोटो को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 15 से फेमस हुई साजिद खान और अर्चना गौतम की जोड़ी एक बार फिर रक्षाबंधन पर साथ देखने को मिली है, जिसकी डायरेक्टर फराह खान ने वीडियो शेयर की है. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, फराह खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें अर्चना गौतम, साजिद खान को राखी बांधने उनके घर पहुंची हुई दिख रही हैं. हालांकि वीडियो डायरेक्टर खुद नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वह वीडियो बना रही हैं. 

वीडियो की बात करें तो अर्चना राखी बांधते हुए कहती हैं, आज राखी का त्योहार है और जैसा कि मैने बिग बॉस के घर में वादा किया था साजिद जी को राखी बाधूंगी तो मैं अपना वादा पूरा कर रही हूं. इस पर साजिद खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं, क्या अब तू हर बार मुझे राखी बांधने आएगी, जिस पर अर्चाना हां मे जवाब देती हैं. इस मजेदार वीडियो को फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन कमेंट में दे रहे हैं. 

बता दें, अर्चना गौतम और साजिद खान बिग बॉस 15 से फैंस को पसंद आ रहे हैं, जिसमें दोनों की काफी बहस और लड़ाई भी देखने को मिली थी. 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ldnw3sW

No comments