Breaking News

VIDEO: 'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'ईशान' की रियल लाइफ सवि ने कहा 'दिल तुम्हारे पास है' तो शक्ति अरोड़ा ने दिया ये जवाब

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की सई और विराट की जोड़ी को जितना प्यार मिला है. उतना ही सवि और ईशान को भी मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का #Ishvi भी काफी ट्रैंड करता है. इसी बीच ईशान के किरदार को निभा रहे एक्टर शक्ति अरोड़ा का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी रियल लाइफ सवि यानी वाइफ नेहा सक्सेना के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. 

GHKKPM एक्टर शक्ति अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह और उनकी वाइफ नेहा सक्सेना फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, सबकुछ तुम्हारे पास है... पर्स तो दे दो... #couplecomedy #comedy #comedy reels इस वीडियो को देखते ही फैंस ने फनी और हार्ट इमोजी शेयर करना शुरु कर दिया है. 

इसके अलावा शक्ति अरोड़ा ने एक और रील कुछ घंटे पहले शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, सो जा बेटा. वहीं इस फनी रील पर भी फैंस ने फनी इमोजी शेयर किया है. गौरतलब है कि शक्ति अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसके चलते वह वाइफ नेहा सक्सेना के साथ मजेदार रील्स शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

गुम हैं किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो सवि की जान खतरें में पड़ने वाली है, जिसके चलते ईशान और उसकी मां ईशा मदद के लिए आगे आएंगे. वहीं इससे तीनों की बॉन्डिंग भी फैंस को देखने को मिलने वाली है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/I6Yd3mG

No comments