Breaking News

'52 गज का दामन' के बाद यूट्यूब पर छाया रेणुका पंवार का गाना 'चटक-मटक', इंटरनेट पर तोड़े सभी रिकॉर्ड, यूट्यूब पर एक अरब व्यूज के पार

हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार अपने अंदाज और गानों के लिए जानी जाती है, उन्होंने कई बेहतरीन हरियाणवी गाने गाए हैं. अब उनका फेमस गाना चटक मटक भी इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है और इस गाने को पूरे एक बिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. अपने गाने की सफलता को देखकर रेणुका पंवार से भी रहा नहीं गया और उन्होंने इसका सेलिब्रेशन अलग अंदाज में किया. अपने गाने की फोटो वाला केक केक कट कर उन्होंने एक बिलियन व्यूज होने पर सभी का शुक्रिया अदा किया. आइए आपको भी दिखाते हैं रेणुका पंवार का ये वीडियो.

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो केक काटती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके गाए हुए गाने 'चटक मटक' का फोटो प्रिंट किया हुआ है और बैकग्राउंड में उनका गाना भी प्ले हो रहा है. दरअसल, रेणुका के गाने को एक अरब से ज्यादा बार देखा गया है और इसको वो अलग अंदाज में सेलिब्रेट करती दिखीं. इस वीडियो में रेणुका काफी खुश नजर आ रही हैं और एक बिलियन का साइन पकड़े भी दिख रही हैं. उनके लुक की बात करें तो रेणुका ने व्हाइट टी शर्ट और डेनिम कैरी किया है और खुले बालों में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी भी नजर आई थीं.

रेणुका पंवार का 'चटक मटक' सॉन्ग

बता दें कि रेणुका पवार हरियाणा की एक मशहूर सिंगर हैं और उनका जन्म 19 अप्रैल 2000 को खेकड़ा, बागपत उत्तर प्रदेश में हुआ था. रेणुका को बचपन से ही गाना गाने का बड़ा शौक था और वो स्कूल में भी सिंगिंग कंपटीशन में हिस्सा लिया करती थीं. जब वो दसवीं क्लास में थीं तो उन्हें अपना पहला गाना रिकॉर्ड करने का मौका मिला. बचपन में उन्हें इंडियाज बेस्ट डांसिंग स्टार के लिए भी चुन लिया गया था, लेकिन उनके पापा ने उन्हें जाने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद उनका सबसे पहला एल्बम सुन सोनियो था और तब से लेकर अब तक रेणुका कई हरियाणवी गाने का चुकी हैं, उन्होंने बावन गज का दामन, काला दामन, छनछन जैसे कई बेहतरीन हरियाणवी नंबर्स गाए हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/djtDysl

No comments