Breaking News

महेश बाबू के प्लूटो की मौत, गम में डूबा पूरा परिवार

एक्टर महेश बाबू के पालतू कुत्ते प्लूटो की मृत्यु हो गई है. प्लूटो की मौत की पुष्टि महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने की. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्लूटो की तस्वीरों के साथ एक इमोशनल नोट लिखा. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के तुरंत बाद उनकी बेटी सितारा ने भी एक इमोशनल गुडबाय पोस्ट लिखी.

नम्रता की इमोशनल पोस्ट

नम्रता ने अपने प्लूटो की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. सभी अलग-अलग मौकों पर क्लिक की गई थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्लूटो हम अपने दिल में तुम्हें हमेशा मिस करेंगे.' इस खबर पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, "दिल तोड़ने वाले की खबर". एक ने लिखा, “पालतू जानवर के जाने का गम बहुत मुश्किल से दिल से जाता है.” कई लोगों ने महेश बाबू और उनके परिवार के लिए हार्टब्रेक वाले इमोजी बनाए और हिम्मत रखने को कहा.

महेश बाबू के बेटी सितारा को याद आया प्लूटो

इस बीच, सितारा ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी. तुम 7 साल के हो चुके थे.” उनके पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए मां नम्रता ने लिखा, "वह हमेशा हमारे दिलों और दुआओं में रहेगा." नम्रता की बहन शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, “ओह सीतारू… अपना ख्याल रखना मेरे बच्चे.”  इस पर महेश बाबू ने अभी तक कोई पोस्ट शेयर नहीं की है.

महेश बाबू के वर्क प्रोजेक्ट्स

महेश बाबू आखिरी बार फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में नजर आए थे. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म को मिला-जुला रिएक्शन मिला था. हालांकि उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की गई. अब वह त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बन रही तेलुगू एक्शन ड्रामा गुंटूर करम में दिखाई देंगे.
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ougsGUX

No comments