Breaking News

तो क्या सच में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली सीक्रेट मैरिज, इस फोटो से तो ऐसा ही लगता है

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट एडोरेबल कपल्स में से एक हैं. बिग बॉस 15 से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई.  तब से ही न सिर्फ दोनों साथ हैं बल्कि एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वैसे तो इस क्यूट कपल की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पर हाल ही में दोनों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि तेजस्वी और करण ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है चलिए आपको बताते हैं. 

क्या हो गई है करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी?

सोशल मीडिया पर वैसे तो पॉवर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की  कई रोमांटिक तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. लेकिन हाल ही में दोनों की एक फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. तस्वीर के साथ इस कपल को लेकर एक सरप्राइजिंग न्यूज़ भी सामने आई है जिसने फैंस को शॉक्ड कर दिया है. इस तस्वीर को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. दरअसल हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई में इजरायली काउंसल जनरल कोब्बी शोशानी से मुलाकात की.  इसकी तस्वीर जब कोब्बी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की  जिसमें व्हाइट सूट पहने तेजस्वी प्रकाश बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं वाइट शर्ट के ऊपर बेज कलर का कोट पहने करण और पिंक शर्ट  पर ब्लैक जैकेट पहने हुए कोब्बी शोशानी नजर आ रहे हैं.  तस्वीर शेयर करने तक तो ठीक था लेकिन उसके साथ जो कैप्शन लिखा उसने सभी का ध्यान खींच लिया और वहीं से शुरू हो गई तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के शादी की अटकलें.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की फोटो जिसने मचाया धमाल

इस तस्वीर के कैप्शन में कोब्बी ने लिखा-' करण कुंद्रा एक बहुत ही प्यारे एक्टर हैं और एक जेंटलमैन भी.  उनकी पत्नी तेजस्वी प्रकाश से मिलकर बहुत खुशी हुई'. करण कुंद्रा ने कोब्बी के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, 'हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए थैंक यू.आपने हमें परिवार जैसा महसूस कराया'. इस कैप्शन को पढ़ने के बाद तो जैसे फैंस क्रेजी हो गए और तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा कि ये  जानकर खुशी हुई कि तेजस्वी और करण शादीशुदा हैं, उम्मीद है कि ये बात सच हो. वहीं हर कोई इस बात को सच मानते हुए दोनों को मैरिड कपल मान रहा है और बधाइयां दे रहा है. खैर शादी का सच क्या है ये तो कपल ही बता सकता है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/sgUGTcI

No comments