Breaking News

पैर में चोट लगी महिला पैप के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ यूं दिखाई हमदर्दी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. जैकलीन अपने हंबल नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. जैकलीन इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर चल रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. हाल ही में जैकलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने स्वीट जेस्चर से फैन्स का दिल जीत रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकलीन एक घायल महिला पैप की फिक्र करती नजर आ रही हैं. क्या है यह वीडियो चलिए आपको बताते हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पैप के पैर में चोट लगी है, इसके बावजूद वह अपनी ड्यूटी कर रही है. जब जैकलीन की नजर उस पर जाती है तो वह खुद को रोक नहीं पातीं और उसे बैठने के लिए अपनी सीट ऑफर करती हैं. महिला पैप बोलती है कि उसे उनकी तस्वीर लेनी है, जिस पर जैकलीन कहती हैं कि आप बैठ जाइए मैं आपको फोटो दे दूंगी. इसके बाद जैकलीन के साथ में मौजूद एक महिला उसे पानी भी ऑफर करती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, "पैर में चोट लगी पैप को जैकलीन ने अपनी सीट ऑफर की. इससे पता चलता है कि वह कितनी दयालु हैं". 

जैकलीन फर्नांडिस के इस वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक रीजन के लिए जैकलीन क्वीन कहलाती हैं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ओवर एक्टिंग के पैसे काटो इनके'. एक और लिखते हैं, 'जैकी बहुत काइंड और हंबल है इस बात को कोई झुठला नहीं सकता'. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/6Ub2IsG

No comments