Breaking News

IAS अफसर बनना चाहता था ये बच्चा, किस्मत ले आई फिल्मों में, आज इनके बिना नहीं चलती सलमान-आलिया-कैटरीना की फिल्म, पहचाना क्या?

शाहरुख खान अगर बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह हैं तो फोटो में दिख रहा ये छोटा सा बच्चा सुरों का बादशाह है. सुर भी ऐसे, जिन्हें सुनकर युवाओं की दिल की धड़कन और एनर्जी बढ़ जाती है. इस बच्चे ने भी ये नहीं सोचा होगा कि फिल्मों में और प्राइवेट एल्बम में म्यूजिक का मिजाज ही बदल कर रख देगा. कोशिश तो ये थी कि किसी अफसर की तरह फाइलों के बीच डूब कर सिस्टम का हिस्सा बने. लेकिन किस्मत चाहती थी कि नीरस फाइलों की जगह एक्साइटिंग सुरो में उलझें और करोड़ों फैन्स के दिलों पर राज करें. क्या, आपने पहचाना कौन है ये बच्चा.

ये बच्चा है बॉलीवुड का मशहूर रैपर बादशाह. जिनके रैप सॉन्ग्स के बिना अधिकांश फिल्में पूरी नहीं होती हैं. बादशाह के रैप सॉन्ग्स प्राइवेट एल्बम से लेकर सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाते हैं. लेकिन बादशाह बचपन से अपने इस टैलेंट से वाकिफ नहीं थे. कम उम्र में उनकी इच्छा थी कि वो आईएएस अफसर बने. इसके लिए वो जी तोड़ मेहनत भी करते थे. पढ़ाई लिखाई में भी वो बादशाह ही रहे यानी कि हमेशा अव्वल ही रहे. स्कूल के बाद वो पंजाब के इंजीनियरिंग कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग भी शुरू कर चुके थे. पर धीरे धीरे मन बदलने लगा और आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया ने अपना नाम बदलकर बादशाह रख लिया और रैप सॉन्ग गाने लगे.

आज बादशाह अपने करियर के उस मुकाम पर है जहां वो हर बड़े सितारे के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म किसी भी बड़े स्टार की हो बादशाह के गाने के बगैर वो मुश्किल से ही पूरी होती है. बादशाह की पहचान फिल्म 'खूबसूरत' के गाने 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' से ही मजबूत होना शुरू हुई. उसके बाद आलिया भट्ट के लिए 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' हो या सलमान खान का 'बेबी को बेस पसंद है' गाना हो या कैटरीना कैफ का 'काला चश्मा'. सब सितारों के साथ बादशाह की जुगलबंदी हिट रही है.
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/CGwXJ7F

No comments