Breaking News

कभी किया था प्रतिज्ञा की ननद कोमल बनकर नाक में दम, 11 साल में पार्वती सहगल का लुक देख होंगे फैंस हैरान

उम्र के बेरहम पंजों से बचना आसान नहीं होता. कितनी भी कोशिश कर ली जाए लेकिन चेहरा उम्र की पहचान बता ही देता है, लेकिन मन की आवाज प्रतिज्ञा की कोमल सिंह ठाकुर को देखकर आप भी यही कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि उनके आगे उम्र ने भी घुटने टेक दिए हैं. मन की आवाज प्रतिज्ञा शो में कोमल सिंह ठाकुर का किरदार अदा किया था पार्वती सहगल ने. शो को ऑफ एयर हुए तकरीबन 11 साल का समय बीत चुका है. तब से अब तक पार्वती सहगल का लुक कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे.

मन की आवाज प्रतिज्ञा शो ने पार्वती सहगल को घर घर का फेवरेट बना दिया था.

तब से अब तक पार्वती सहगल ने खुद को इस तरह मेंटेन करके रखा है कि उनके आगे वक्त भी थमा हुआ लगता है.

मन की आवाज प्रतिज्ञा के अलावपा साल 2013 में पार्वती सहगल एक थी नायका में दिखीं. मौजूदा साल में वो डिस्पैच नाम के शो में नजर आईं.

हाल ही में पार्वती सहगल गौना एक प्रथा नाम के शो में दिखी हैं. इस शो में भी वो निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. निगेटिव शेड में दिखने पर उनका कहना है कि वो टाइपकास्ट इमेज में नहीं बंधना चाहती हैं, इसलिए इस रोल को एक्सेप्ट किया.

कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कर के सुपरस्टार का टाइटल जीत चुकीं पार्वती सहगल रियल्टी शोज पर भी बड़ा बयान दे चुकी हैं. पार्वती सहगल ने कहा था कि कुछ रियल्टी शोज भी स्क्रिप्टेड होते हैं.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/pratigya-nanad-komal-aka-parvati-sehgal-look-changed-completely-after-11-years-of-mann-ki-awaz-pratigya-4328595#publisher=newsstand

No comments