Breaking News

Bigg Boss 17 का ये कंफर्म कपल नहीं रिपीट करेगा एक भी आउटफिट, 5 या 10 नहीं खरीद लिए इतने आउटफिट!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 शुरु होने वाला है, जिसके नए प्रोमो लगातार फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. वहीं उम्मीद है कि अक्टूबर 15 को यह रिलीज किया जाएगा. वहीं इस बार शो में कुछ खास भी देखने को मिलने वाला है, जिसमें कपल शो में एंट्री लेते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं एक कंफर्म कपल ने तो अपनी तैयारियां भी शुरु कर दी हैं. दरअसल, खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने शो में हिस्सा लेने के लिए कपड़े खरीदने शुरु कर दिए हैं. वहीं इस बार वह एक भी कपड़े रिपीट नहीं करेंगे, जो कि फैंस को हैरान कर सकती है. 

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने लगभग 200 आउटफिट्स खरीद लिए हैं और उनका घर में कपड़ों को रिपीट करने का कोई प्लान नहीं है. गौरतलब है कि बिग बॉस 11 की रनरअप रहीं हिना खान ने भी अपनी ड्रैस शो में रिपीट नहीं की थी. 

बता दें, बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है, जिसका ऐलान खुद एक नए प्रोमो के साथ होस्ट सलमान खान ने किया था. वहीं इस शो में हिस्सा लेने जा रहे कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, अभिषेक मल्हन, मनीषा रानी, हर्ष बेनीवाल, मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा और अवेज दरबार का नाम सामने आया था. वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को कंफर्म बताया जा रहा. वहीं इस बार थीम के मुताबिक कपल वर्सेज सिंगल होता हुआ नजर आ सकता है. जबकि इस बार कुछ मेंटोर भी होंगे, जो राह दिखाते नजर आएंगे. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/cl42d5H

No comments