Breaking News

बैक टू बैक फ्लॉप फ़िल्में, डूब रहा था करियर, तभी इस फिल्म से मचा दी इंडस्ट्री में धूम, सुपरस्टार के बेटे हैं ये स्टार, पहचाना क्या

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े खानदान है जिनका नाम इंडस्ट्री के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है, चाहे कपूर खानदान हो या रोशन फैमिली. उन्हीं में से एक परिवार है ये है जिसमें मौजूद लगभग हर शख्स  ही सुपरस्टार है. चाहे हस्बैंड वाइफ हों, इनका बेटा हो या उनकी बहू ही क्यों ना हो. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं ऐसे ही सुपरस्टार की तस्वीर जिनका इंडस्ट्री में सिक्का चलता है और इस तस्वीर में तो ये सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नाक में उंगली करते नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा कौन 

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखिए, इसमें आपको सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आ रहे होंगे, लेकिन उनके सामने एक बच्चा खड़ा हुआ है और उनकी नाक में उंगली करते हुए इशारा कर रहा है, क्या आपने इस बच्चे को पहचाना. अगर नहीं, तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि अमिताभ बच्चन से इनका गहरा नाता है और इनका दिल विश्व सुंदरी पर आया है. अगर अभी भी आप गैस नहीं कर पाए हैं तो हम आपको बता दें कि  ये कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन हैं  जो तस्वीर में अपने पापा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है और बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

पापा जैसा करियर नहीं फिर भी दी कई हिट फ़िल्में 

अभिषेक बच्चन के फिल्मी करियर को लेकर हमेशा ही लोग उंगली उठाते है और उनका कंपैरिजन हमेशा उनके पिता अमिताभ बच्चन के साथ किया जाता है. हालांकि, उनके पापा की तुलना में उनका करियर इतना शानदार नहीं रहा है, लेकिन फिर भी उन्होंने कई हिट फिल्में दी है जिसमें धूम, धूम टू, दसवीं, गुरु, बंटी और बबली जैसी कई फिल्में शामिल है. इसी साल उनकी फिल्म घूमर बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसमें एक डिसेबल लड़की के क्रिकेट करियर को दिखाया गया था, इसमें अभिषेक बच्चन ने कोच की भूमिका अदा की थी और ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद की गई है. इसके अलावा अभिषेक बच्चन SSS-7, बच्चन सिंह, साहिल लुधियानवी बायोपिक, सालगिरह मुबारक और धूम 4 में नजर आने वाले हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/8FPSmIA

No comments