Breaking News

कुछ दिन बाद फिर देख लेना जवान, शाहरुख खान ने दिनेश कार्तिक से क्यों कहा ऐसा ?

संडे यानी 10 सितंबर को शाहरुख खान ने उन फैन्स और दोस्तों से बात करने का टाइम निकाला जिन्होंने जवान की सक्सेस पर उन्हें मैसेज भेजे थे. एटली की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के साथ शुरुआत की. इस बीच क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शाहरुख और उनकी फिल्म टीम के लिए एक लंबा नोट लिखा. दिनेश ने लिखा, "#JAWAN scale and grandeur मुझे यकीन है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी! @iamsrk को इतने सारे अवतारों में लाने के लिए @Atlee_dir की क्या शानदार कोशिश है, मेरा फेवरेट विक्रम राठौड़ था. ऐसा स्टाइल और करिश्मा किसी का नहीं." मुझे याद है जब 2018 में मैंने केकेआर के साथ शुरुआत की थी और तभी एटली ने शाहरुख के साथ बातचीत शुरू की थी. असल में वह चेन्नई में सीएसके बनाम केकेआर मैच के लिए आए थे.

“इसमें 5 साल लग गए, इतनी सारी चर्चाएं, स्क्रिप्ट में इतने बदलाव और इस समय में बहुत कुछ हुआ है और हर चीज को इतने अच्छे तरह से सामने लाने और हर फ्रेम को इतना मजेदार बनाने में, स्टाइल और ओम्फ से भरपूर यह इंतजार के लायक था! @VenkyMysore सर को थैंक्यू. मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. उन्होंने बहुत मेहनत की है. इतनी बड़ी हिट पाना उनके लिए काफी हद तक वर्थ है. पूरी जवान टीम को बहुत-बहुत बधाई! @NayantharaU और @VijaySethuOffl आप लोग पैन इंडिया हीरो हैं.” दिनेश ने जवान का म्यूजिक देने वाले अनिरुद्ध रविचंदर की भी तारीफ की.

शाहरुख खान ने दिया जवाब

लंबे ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने दिनेश से एक बार फिर फिल्म देखने को कहा लेकिन ऐसा कहा क्यों ? उन्होंने कहा, “वाह डीके आप तो काफी फिल्म लवर हैं!! केकेआर के समय में आपका यह साइड देखने को नहीं मिला. असल में खुशी है कि आपने फिल्म को इंजॉय किया!!! और अगर आप फ्री हैं तो कुछ हफ्तों के बाद इसे दोबारा देखने जाएं... एक फिनिशर के रूप में हमेशा आपकी जरूरत है!”



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/kbAj7Jn

No comments