Breaking News

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही ढेर हुई कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2, हाथ लगी बस इतनी कमाई

Chandramukhi 2 Box Office Collection day 2: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की साउथ मूवी चंद्रमुखी की बीते कई दिनों से चर्चा थी. वह चाहे लुक हो या  ट्रेलर सभी ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं खुद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर काफी प्रमोशन किया था. लेकिन दो दिनों में ही पिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो जाएगी. ऐसा किसी ने सोचा नहीं होगा. लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं. बल्कि यह तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर लग रहा है, जो कि पहले दिन के मुकाबले आधा हो गया है. आइए आपको बताते हैं दूसरे दिन चंद्रमुखी 2 ने कितनी कमाई हासिल की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन चंद्रमुखी 2 ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि पहले दिन कंगना रनौत की फिल्म ने 8.25 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं दो दिनों के कलेक्शन के बाद भारत में 12.75 करोड़ की कमाई फिल्म की हो चुकी है. 

गौरतलब है कि 28 सितंबर को फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर के अलावा साउथ की फिल्में स्कंदा, कन्नूर स्क्वॉड और इराइवन के अलावा चंद्रमुखी 2 भी रिलीज हुई है, जो अच्छा कलेक्शन अपने नाम कर रही है. वहीं कंगना रनौत की बात करें तो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बना चुकीं क्वीन की फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं चंद्रमुखी 2 पहले वीकेंड पर कितना प्यार मिलता है यह देखना दिलचस्प होने वाला है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/91IslfN

No comments