Breaking News

जवान में जिस काम में छूटे सबके पसीने, 25 साल पहले बॉबी देओल ने एक चुटकी में दिया था अंजाम

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. इस फिल्म का क्रेज इतना है कि लोग शाहरुख वाला लुक लेकर थियेटर पहुंच रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के लुक्स के स्टंट्स और कारस्तानियों की ऐसी तारीफ हो रही है कि पूछिए मत. कैसे वो पुलिस के लिए एक बड़ा रहस्य बन जाते हैं कि उनका लुक डिकोड करने के लिए भारतीय पुलिस को ग्राफिक आर्टिस्ट की मदद लेनी पड़ती है. आज इतने हाईटेक जमाने के बीच भी पुलिस के लिए लुक डिकोड करना आसान नहीं था. बस इसी वजह से बॉबी देओल के फैन्स को मजा नहीं आया. 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने लगी. इसमें बॉबी देओल एक कम्पयूटर पर बैठे दिख रहे थे. इस तस्वीर के साथ लिखा था, जवान में शाहरुख खान का लुक डिकोड करने के लिए पुलिस को ग्राफिक्स आर्टिस्ट की जरूरत पड़ गई...लेकिन याद है 25 साल पहले बॉबी देओल ने बस MS Paint से ये काम कर दिखाया था.

ये मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक फैन ने लिखा, सोल्जर फिल्म अपने समय से आगे की फिल्म थी. एक ने लिखा, सोल्जर का दूसरा पार्ट बनना चाहिए. एक ने लिखा, लॉर्ड बॉबी का जवाब नहीं. एक ने लिखा, अपने विंडोज कंप्यूटर से बिना इंटरनेट का सहारा लिए टाटा स्काई की घर पर लगी छतरी के सहारे राकेश रोशन ने कोई मिल गया है में सीधे एलियन बुला लिए थे. आप ऐसी बात करते हैं.विज्ञान उस समय अपने चरम पर था ?. एक ने लिखा, उस समय टेक्नोलॉजी बहुत एडवांस थी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/qkzJc3F

No comments