Breaking News

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का शादी में छाता डांस हुआ वायरल, फैन्स बोले- पहली बार देखा ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बीते 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए. लवबर्ड्स ने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. शादी के कई वीडियोज भी सामने आए, जिस पर फैन्स ने जमकर प्यार बरसाया. ऐसा ही एक वीडियो इस समय फिर चर्चा में आ गया है, जिसमें परिणीति और राघव डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं.

अपनी शादी पर परिणीति ने पेस्टल रंग का लहंगा चुना था. कपल ने शाही अंदाज के साथ कुछ गिने-चुने मेहमानों के बीच उदयपुर में द लीला पैलेस होटल में शादी की. एक नया वीडियो जो सामने आया है, इसमें कपल को छाता पकड़कर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात ढल चुकी है और दोनों अपने-अपने आउटफिट में कमाल के लग रहे हैं. उनके सामने आप कैमरा स्टैंड नजर आ रहा है, जिससे पता चलता है कि दोनों का ये डांस शादी के फोटोशूट का हिस्सा था.

परिणीति और राघव ने प्री-वेडिंग फंक्शन 90 के दशक के थीम पर रखा था. इसके बाद जयमाला, फेरे और विदाई जैसी रस्मों के बाद कपल ने एक रिसेप्शन दिया. परिणीति का रिसेप्शन लुक काफी वायरल हुआ था. शादी के गहनों और पिंक साड़ी में नई नवेली दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं टक्सीडो सूट में राघव भी हैंडसम नजर आ रहे थे. बता दें कि वायरल हो रहे परिणीति और राघव के इस डांस वीडियो को जहां लोग क्यूट बता रहे हैं. तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्होंने पहली बार शादी में ऐसा डांस देखा.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/bUXRAwC

No comments